मनमर्जियां ट्रेलर : विक्की कौशल या अभिषेक बच्चन : किसके साथ ‘मनमर्जियां’ करेंगी तापसी पन्नू?

मनमर्जियां ट्रेलर : विक्की कौशल या अभिषेक बच्चन : किसके साथ ‘मनमर्जियां’ करेंगी तापसी पन्नू?

मनमर्जियां ट्रेलर : डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ काफी चर्चा में है। नामी सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के सितारों के बदले हुए लुक के साथ ही कश्मीर की लोकेशन और सबकी एक्टिंग दर्शकों का मनोरंजन ज़रूर करेगी।


तापसी- विक्की की लाजवाब केमिस्ट्री


बॉलीवुड फिल्म ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल नज़र आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू और विक्की कौशल की केमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म में इन दोनों के कई किसिंग सीन भी हैं। तापसी पन्नू की यह पहली फिल्म है, जिसमें वे किसी के साथ इंटीमेट हुई हैं।


Taapsee Pannu and Vicky Kaushal


जहां ट्रेलर की शुरुआत में तापसी पन्नू और विक्की कौशल को रिलेशनशिप में दिखाया गया है तो वहीं लास्ट में वे अभिषेक बच्चन के साथ कश्मीर में हैं। इस दृश्य में उन्होंने हाथों में चूड़ा पहन रखा है और वे अपने हनीमून पर आई हैं।


Taapsee Pannu and Abhishek Bachchan


 


अभिषेक का खास अंदाज


इस फिल्म को जूनियर बच्चन की कमबैक फिल्म भी कहा जा रहा है। दरअसल वे आखिरी बार दो साल पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में दिखाई दिए थे। ऐसे में ‘मनमर्जियां’ उनके लिए बेहद खास है। 3 मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक एयरपोर्ट से एग्जिट करते ही लड़कियां देखने में जुट जाते हैं। वे शायद शादी करने के मकसद से ही भारत आए हैं। अभिषेक बच्चन का किरदार काफी अंडरस्टैंडिंग दिखाया गया है। कहीं- कहीं वे ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में निभाए गए अपने किरदार की याद भी दिलाते हैं।

Subscribe to POPxoTV

दिलों में छा जाएंगे ये किरदार


अनुराग कश्यप ने बेहद समझदारी से अपनी फिल्म के सभी किरदारों का चयन किया है। तापसी पन्नू ‘पिंक’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों में अपनी परिपक्व अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं।


Taapsee Pannu


विक्की कौशल भी ‘मसान’, ‘राजी’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के फेवरिट बने हुए हैं। अभिषेक बच्चन एक सीनियर एक्टर हैं और उन्हें बड़े पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।


Taapsee Pannu and Abhishek Bachchan 1


‘मनमर्जियां’ के कॉम्प्लिकेटेड प्रेम त्रिकोण में बताया गया है कि प्यार नहीं, बल्कि लोग कॉम्प्लिकेटेड होते हैं!


14 सितंबर 2018 को ‘मनमर्जियां’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। क्या आप तैयार हैं?


ये भी पढ़ें :


‘पिंक’ से लेकर ‘मुल्क’ तक, यह है तापसी पन्नू की असली कहानी


मुल्क रिव्यू : समाज को आईना दिखाएगी तापसी पन्नू के ‘मुल्क’ की कहानी


सरदार के साथ ‘मनमर्जियां’ करके खुश हैं तापसी पन्नू!


माता-पिता के साथ रहने के लिए ट्रोल होने पर अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब