तापसी पन्नू ने किया खुलासा, इस वजह से होगी उनकी शादी

तापसी पन्नू ने किया खुलासा, इस वजह से होगी उनकी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बहुत कम समय में अपनी सशक्त पहचान बना ली है। ‘पिंक’, ‘मुल्क’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों ने तापसी को न सिर्फ हिट एक्ट्रेस की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है, बल्कि मीडिया में उनकी छवि भी काफी अलग बना दी है। किसी भी इंटरव्यू में वे अपनी फिल्मों से इतर ज्यादा बात बात करना पसंद नहीं करती हैं। हालांकि हाल ही में अपनी इस छवि को तोड़ते हुए तापसी पन्नू ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

इंडस्ट्री का नहीं है बॉयफ्रेंड

तापसी पन्नू की सोशल मीडिया फीड पर नज़र डालेंगे तो उसमें उनकी व उनकी फैमिली की फोटोज़ ही नज़र आएंगी। उनकी टाइमलाइन से उनकी पर्सनल लाइफ का ज्यादा अंदाज़ा लगा पाना नामुमकिन है।

पिंक से लेकर मुल्क तक, यह है तापसी पन्नू की ज़िंदगी की कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई साल बिता लेने के बावजूद तापसी का नाम न तो किसी के साथ जुड़ा है और न ही खुद उन्होंने कभी अपने किसी अफेयर का ज़िक्र किया। हालांकि अब तापसी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर से पर्दा उठा दिया है कि वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह न तो इस इंडस्ट्री का है और न ही क्रिकेटर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले तापसी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं।

जानिए, बॉलीवुड में आने से पहले क्या करते थे आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारे

Instagram

बच्चों के लिए शादी का फैसला

हर लड़की के मन में अपनी शादी को लेकर कुछ ख्वाब होते हैं। तापसी पन्नू भी उससे अछूती नहीं हैं। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि वे शादी तभी करेंगी, जब उन्हें बच्चे चाहिए होंगे। शादी के लिए वे कोई बहुत ग्रैंड सेलिब्रेशन भी नहीं चाहती हैं। कई दिनों तक फंक्शंस में बिज़ी रहने की बजाय वे अपने दोस्तों और परिजनों के बीच एक दिन में ही शादी के बंधन में बंधना पसंद करेंगी। उनका मानना है कि कई दिनों तक चलने वाले रस्मोरिवाज काफी थका देते हैं। उन्होंने यह तो नहीं बताया कि वे शादी कब तक करेंगी, पर उनकी लव लाइफ के बारे में इतनी जानकारी पाकर भी उनके फैंस काफी खुश होंगे।

बच्चों के लिए शादी करना चाहती हैं आलिया भट्ट

Instagram

झोली में बड़े किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों कुछ बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं। उनका अभी तक का फिल्मी प्रोफाइल काफी अच्छा रहा है। उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम किए हैं।

taapsee-pannu-opens-up-about-her-relationship-marriage-films-2

अब तापसी ‘सांड की आंख’ नामक फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में वे शूटर दादी की भूमिका निभाएंगी। उसके अलावा फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में भी उनकी भूमिका काफी अलग है। फिल्म ‘थप्पड़’ में वे अमृता प्रीतम की भूमिका अदा करेंगी। कहना गलत नहीं है कि आने वाले समय में भी तापसी पन्नू बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बरकरार रखने में कामयाब होंगी।

समाज को आईना दिखाती है इस मुल्क की कहानी

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।