सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड के साथ उनकी बेटी ने गाया गाना, देखिए वीडियो

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड के साथ उनकी बेटी ने गाया गाना, देखिए वीडियो

सुष्मिता सेन आजकल अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों को एयरपोर्ट और जिम के अलावा साथ ट्रैवलिंग करते हुए भी देखा जा रहा है। कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को ताजमहल घूमते हुए भी स्पॉट किया किया गया था। मगर अब रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के घर पर उनकी बेटियों के साथ भी खूब समय बिता रहे हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके मॉडल बॉयफ्रेंड और बड़ी बेटी रिनी साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।


सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर अपनी बेटियों के साथ किया डांस, देखें वीडियो


रिनी ने किया रोहमन के साथ रियाज़


आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बड़ी बेटी रिनी काफी समय से संगीत की शिक्षा ले रही हैं। उन्हें संगीत की तालीम देने घर पर ही गुरु जी आते हैं, जिनके साथ रिनी अपने संगीत का रियाज़ करती हैं। इस वीडियो में भी रिनी अपने गुरु जी के साथ फिल्म "जोर लगा के हईशा" के पॉपुलर गाने 'ये मोह- मोह के धागे' पर रियाज़ कर रही हैं। मगर खास बात ये है कि इस बार रिनी अकेले नहीं बल्कि रोहमन शॉल के साथ गाना गा रही हैं। इस वीडियो को अपलोड करते हुए सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, "संगीत की तरंगें हमेशा खुशियां देती हैं, रिनी और उसके गुरु जी के रियाज़ का साक्षी बनना जादुई है। गुरु जी इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि सभी लोग गाना गा सकें, इसलिए रोहमन शॉल भी इस खुशी में शामिल हो गए। वहीं अलिसा ने डिसाइड किया है कि वो सबके लिए तालियां बजायेगी।" रिनी और रोहमन के बाद सुष्मिता सेन ने भी ‘आज जाने की ज़िद न करो…’ गाने पर अपने सुर बिखेरे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on




क्या आपने देखा सुष्मिता के गाने ‘दिलबर’ के रीमेक पर नोरा फतेही का ये जबरदस्त डांस


बेटियों के साथ सुष्मिता की बॉन्डिंग है लाजवाब


सुष्मिता सेन के साथ उनकी दोनों बेटियों रिनी और अलिसा की बॉन्डिंग लाजवाब है। वह अक्सर अपनी बेटियों के साथ समय बिताती हुई नजर आती हैं। उन्होंने कई बार बेटियों के साथ रैंप वाॅक भी किया है। कुछ दिनों पहले दुर्गा पंडाल पर मां और बेटियों ने एक साथ धुनुची नाच भी किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on




मियामी में बेटी रिनी और अलिसा संग छुट्टियां मना रही हैं अभिनेत्री सुष्मिता सेन, देखें दिलचस्प तस्वीरें


बॉयफ्रेंड के साथ किया ताज का दीदार


कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों और रोहमन शाल के साथ ताजमहल देखने आगरा पहुंची थीं। ताजमहल की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने अपने और रोहमन शॉल के रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था। तस्वीरें शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा था कि, "तस्वीरें, दोस्त, टीम और मेरी ज़िन्दगी का प्यार, ताजमहल में सबकुछ बहुत शानदार और यादगार रहा।" साथ ही उन्होंने एक हैशटैग के ज़रिये ये भी बता दिया कि उनकी लाइफ में रोमांस वापस आ चुका है।"


Sushmita- Sen


सुष्मिता सेन ने ताजमहल के सामने किया बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से प्यार का इकरार


कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जिम का एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों साथ एक्सरसाइज़ करते हुए दिख रहे हैं।


Sushmita-Rohman


इमेज सोर्सः Instagram