राखी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों का छलका दर्द, कहा - 35 साल में पहली बार ...

राखी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों का छलका दर्द, कहा - 35 साल में पहली बार ...

3 अगस्त को देशभर में बड़ी ही धूमधाम से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों ने अपने भाई को बहुत मिस किया। राखी पर अपने इकलौते भाई को याद करते हुए चारों बहनें भावुक हो गईं और उन्हें इमोशनल पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया। 
सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनें रानी, कीर्ति, प्रियंका और मीतू सिंह का अपने भाई के साथ पुरानी राखी की तस्वीरें शेयर कर सभी को भावुक कर दिया है। सुशांत की बहन श्वेता ने सभी बहनों के राखी संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किये हैं, जिसे पढ़कर आप सभी की आंखें भी नम हो जाएगी।
सुशांत की बहन रानी ने लिखा,' गुलशन, मेरा बच्चा, आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है। 35 साल के बाद ये पहला मौका है जब पूजा की थाल सजी है, आरती का दीया भी जल रहा है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं, वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं, वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं, वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं, वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।'

सुशांत की बहन रूबी ने भी सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो उनके साथ नहीं हैं। वो अपने भाई को गुडबाय कहना नहीं चाहती है। वो सुशांत को हमेशा अपने दिल में जिंदा रखना चाहती हैं।

वही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई के साथ बचपन की राखी की तस्वीरें शेयर की हैं। वो पोस्ट में लिखती हैं कि सभी सुशांत को बहुत प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। श्वेता ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर कर ये बताया था कि कितनी मन्नतों के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। श्वेता ने अपनी पोस्ट में लिखा, मम्मी-पापा हमेशा से एक बेटा चाहते थे। उन्होंने मन्नत मांगी थी और दो साल तक मां भगवती की पूजा करते रहे। व्रत रखे, मेडिटेशन किया, पूजा, हवन किया, हर धार्मिक जगहों पर गए। वे चाहते थे उनके दूसरा बच्चा बेटा ही हो।

बता दें सुशांत की बहन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज, उनके फैन्स समेत सुशांत के परिवार भी न्याय के गुहार लगा रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी से सुशांत के केस में न्याय की गुहार लगाई है। वो पोस्ट में लिखती हैं, 'आदरणीय PM श्री नरेन्द्र मोदी जी और गृहमंत्री श्री अमीत शाह जी मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गयी थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच करने से इन्कार कर रही है। आप से निवेदन है कि मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत संज्ञान में लीजिए।'

4 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसे में कई तथ्य भी सामने आये जो इस केस को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर करार दे रहे थे। इसी के चलते सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल दाखिल किया गया था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड डेथ केस का राज गहराता ही जा रहा है। सुंशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। उनके फैंस लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। यही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और नेता CBI जांच की मांग कर रहे हैं। राखी के त्योहार पर सुशांत की बहनें भले उनकी कलाई पर अब कभी राखी नहीं बांध पायेंगी। लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद जरूर है एक दिन उनके भाई को जरूर न्याय मिलेगा।