ज़िंदा है सुशांत सिंह राजपूत का यह खास दोस्त, उड़ रही थी मौत की अफवाह

ज़िंदा है सुशांत सिंह राजपूत का यह खास दोस्त, उड़ रही थी मौत की अफवाह

बॉलीवुड के लोकप्रिय दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। जहां एक तरफ बिहार के आईपीएस ऑफिसर को क्वॉरंटीन कर दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ उनके दोस्त और रूममेट भी अपने बयान लगातार बदलते जा रहे हैं। सुशांत बांद्रा में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहते थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके एक रूममेट का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उसे अपने ज़िंदा होने का सबूत देना पड़ रहा है। 

कौन है सैमुअल हॉकिप

सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी के बारे में तो सभी जानते हैं और उनका बयान भी सभी सुन चुके हैं। अब उनके दूसरे रूममेट सैमुअल हॉकिप (Samuel Haokip) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, सुशांत की दोस्त स्मिता ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सैमुअल हॉकिप का ज़िक्र करते हुए कहा था कि वे भी सुशांत के साथ रहते थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सैमुअल कहां गायब हैं। इसी बीच उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किए जा रहे हर पोस्ट पर यूजर्स उनकी मौत की अफवाह उड़ा रहे थे। लोगों का कहना था कि सैमुअल अब इस दुनिया में नहीं हैं तो उनका अकाउंट कौन इस्तेमाल कर रहा है।

मैं जिंदा हूं...

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स अंदाज़ा लगा रहे थे कि सैमुअल हॉकिप ज़िंदा नहीं हैं और उनका भी सुशांत के केस से कोई लिंक है। अब आखिरकार सुशांत के इस रूममेट को सामने आकर अपने ज़िंदा होने की बात कहनी पड़ी है। सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा, 'सभी को हेलो, सबसे पहले तो इतना सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। मैं ठीक हूं और ज़िंदा भी। मेरा अकाउंट कोई दूसरा व्यक्ति इस्तेमाल नहीं कर रहा है। सुशांत को इस तरह से सपोर्ट करने के लिए मैं दिल से आप सभी का शुक्रगुजार हूं।'

उनके इस बयान के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर उनकी मौत की अफवाह क्यों उड़ाई जा रही थी और वे इतने दिनों से सामने क्यों नहीं आ रहे थे।

लोगों को दिया जवाब

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करने के साथ ही सैमुअल हॉकिप इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे। उन्होंने सोशल मीडिया यूज़र्स के कई सवालों के जवाब भी दिए तो वहीं कुछ सवालों पर वे चुप्पी साध गए थे। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सिद्धार्थ पिठानी के बीच के रिश्ते की बात पर सैमुअल ने कहा कि सिद्धार्थ रिया के ज्यादा अच्छे दोस्त थे। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की ट्यूनिंग वाले सवाल पर वे चुप हो गए थे। अब सभी को लग रहा है कि सैमुअल कुछ छिपा रहे हैं और अगर वे सुशांत के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे तो वाजिब है कि उन्हें और भी बहुत सी बातें पता हो सकती हैं।