कृति सेनन से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे से ‘पवित्र रिश्ता’ निभाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

कृति सेनन से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे से ‘पवित्र रिश्ता’ निभाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

जी टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक ‘पवित्र रिश्ता’ ने लंबे समय तक कामयाबी का झंडा बुलंद रखा था। सिर्फ इतना ही नहीं, इस टीवी सीरियल से चर्चित हुए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मोहब्बत के किस्सों ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के ऑफ एयर होने के बाद भी ‘पवित्र रिश्ता’ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।


वेलकम बैक सुशांत एंड अंकिता


टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की ओर रुख कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत ‘काई पो चे’ और ‘एम एस धोनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से बहुत जल्दी बॉलीवुड में छा गए थे। हालांकि, ‘पवित्र रिश्ता’ छोड़ने के कुछ समय बाद ही उनका अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और ‘पवित्र रिश्ता’ की को स्टार अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और बहुत जल्द शादी करने वाले थे। मगर कृति सेनन से अफेयर की खबरों के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था। अब जी टीवी एक बार फिर सुशांत और अंकिता की सुपरहिट जोड़ी को छोटे पर्दे पर लेकर आया है।


Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande


रियल नहीं, रील है यह कमबैक


अगर आप सोच रहे हैं कि आपकी फेवरिट जोड़ी फिर से साथ है तो ज़रा ठहर जाइए। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैंस की भारी डिमांड पर जी टीवी ने एक बार फिर से चैनल पर ‘पवित्र रिश्ता’ का टेलिकास्ट शुरू किया है। इस खबर से इन दोनों स्टार्स के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। लोकप्रिय टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव और अर्चना के किरदारों में जान फूंकने वाले सुशांत और अंकिता की जोड़ी को फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए सभी बेताब थे। चैनल के इस फैसले ने लोगों के इंतजार को खत्म किया है पर अगर ये दोनों फिर से वाकई में साथ होते तो शायद बात कुछ और होती!




 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on




‘जोधा अकबर’ की भी होगी वापसी


‘पवित्र रिश्ता’ की ही तरह जी टीवी के ऐतिहासिक शो ‘जोधा अकबर’ को भी फैंस का बेशुमार प्यार मिला था। अकबर बने रजत टोकस और जोधा बनी परिधि शर्मा की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। ‘जोधा अकबर’ के फैंस भी छोटे पर्दे पर इनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। इसीलिए जी टीवी ने फैसला लिया है कि ‘पवित्र रिश्ता’ के साथ ही ‘जोधा अकबर’ के एपिसोड्स को भी फिर से चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा। इन दोनों चर्चित शो का प्रसारण सोमवार, 3 सितंबर से शुरू भी किया जा चुका है। जहां ‘पवित्र रिश्ता’ को शाम 4 बजे का स्लॉट दिया गया है तो वहीं ‘जोधा अकबर’ को शाम 5 बजे के स्लॉट में टेलिकास्ट किया जा रहा है।




 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on




अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता की भारी मांग पर शुरू किए गए इन टीवी शोज को टीआरपी चार्ट में क्या रैंकिंग मिलती है!


‘एम एस धोनी’ समेत इन फिल्मों में नज़र आएंगे सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड में चमकने के लिए तैयार हैं छोटे पर्दे के ये लोकप्रिय सितारे


‘अर्जुन पटियाला’ के लिए डायरेक्टर बनीं कृति सेनन, ‘चूचे’ के साथ करेंगी धमाल