इन दिनों अपने बच्चों को लेकर काफी स्ट्रेस में हैं सनी लियोनी, कहा - हर वक्त लगता है डर

सनी लियोनी, Sunny Leone Feel Stress For Children to third wave of covid 19, third wave of covid 19

इस समय हमारा देश कोविड19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है लेकिन अभी से ही इसकी तीसरी लहर आने की आशंका भी जताई जाने लगी है। कोरोना की तीसरी लहर को सबसे ज्यादा खतरनाक बताया जा रहा है और ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कोविड19 की तीसरी लहर में ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस बार कोरोना बच्चों के स्वास्थ्य पर सीधा हमला करेगा। ऐसे में पैरेंट्स बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर काफी डरे हुए और सतर्क है। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (sunny leone) का है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि कोरोना की तीसरी लहर के कारण वह अपने बच्चों के चलते काफी स्ट्रेस में हैं। 
कोरोना की तीसरी लहर के खतरे की वजह से वो काफी स्ट्रेस में है। क्योंकि उनके घर में 3 छोटे बच्चे हैं और उन्हें हर समय उनकी हेल्थ को लेकर डर सा लगा रहता है। इस बात को लेकर उन्हें काफी चिंता रहती है कि वो कैसे इससे अपने बच्चों का बचाव करें। अपने स्ट्रेस को लेकर बात करते हुए सनी ने कहा, ‘एक पैरेंट्स के रूप में लगातार सेफ्टी मोड में रहने से हमारे तनाव का स्तर बढ़ गया है। हर वक्त बस डर लगा रहता है कि, वो कहां हैं, क्या कर रहे हैं, मास्क पहना है कि नहीं। ये सब चीजें परेशान करती हैं।’

हालांकि कोरोना महामारी के चलते बच्चों की हेल्थ को लेकर सनी लियोनी बेहद अलर्ट हैं। इसके बावजूद भी उन्हें इस बात डर रहता है कि कहीं उनके बच्चे कोरोना वायरस की तीसरी लहर की चपेट में न आये जायें। सनी लियोनी कहती हैं, 'आज मुझे निश्चित रूप से लगता है कि, स्वस्थ्य रहने और वायरस से दूर रहने के लिए हमें अपने आस-पास सफाई और हाइजीन को ध्यान में रखना चाहिए। हालांकि, हमें बेहतर कल के लिए अच्छा सोचना होगा'। 

इन दिनों सनी लियोनी भी लॉकडाउन होने की वजह से वर्क फ्रॉम होम ही कर रही है। उन्होंने बताया कि कैसे वो काम के साथ-साथ अपने बच्चों की भी केयर कर रही हैं। सनी लियोनी के मुताबिक, घर से काम करने का एक लाभ है कि, वो इस महामारी के दौरान पूरा समय अपने बच्चों को दे पा रही हैं और उनका ख्याल रख रही हैं। सनी का कहना है, ‘मैं हमेशा अपने बच्चों को अपने आस-पास चाहती हूं, इसलिए मैं अपने काम और वर्क आउट का ऐसा शेड्यूल तैयार करती हूं, जिसमें मेरी नजर उन पर भी रहे।’

आपको बता दें कि सनी और डेनियल वेबर ने 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है। सनी ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की निशा को पिछले साल जून में गोद लिया था। मार्च 2018 में सनी लियोन ने सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm