फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं सुहाना खान, शाह रुख खान ने दिया बेटी का साथ

फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं सुहाना खान, शाह रुख खान ने दिया बेटी का साथ

सेलिब्रिटीज को अक्सर अपने सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड के किंग खान (शाह रुख खान) की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया है। कवर पर काफी आकर्षक दिखने के बावजूद भी सुहाना को एक बार फिर ट्रोल किया जा रहा है।


सुहाना का ग्लैमरस अंदाज


मात्र 18 साल की सुहाना खान अभी से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं। एक मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में उनका अंदाज बेहद ग्लैमरस लग रहा है। यह साल स्टार किड्स का है और सुहाना के इस फोटोशूट को देखकर लग रहा है कि वे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अब तैयार हैं। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई है, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की झोली में दो फिल्में हैं और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।


शाह रुख खान हैं बेटी के फैन


बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के कवर वाली मैगजीन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसके साथ ही उन्होंने मैगजीन को शुक्रिया अदा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं। अपने बच्चों की बात आते ही हम उन्हें भरपूर प्यार देने की कोशिश करते हैं। इसलिए मैं तुम्हें ढेर सारा प्यार और दुलार भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान।’




 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on




वहीं सुहाना खान की मां गौरी खान ने भी फोटोशूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।




 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on




फिर ट्रोल हुईं सुहाना


सुहाना खान कुछ समय पहले अपने परिवार के साथ घूमने गईं थीं, तब उन्होंने अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उसी समय की उनकी बिकिनी वाली फोटो के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।


Suhana Khan gets trolled


अब इस कवर फोटोशूट के बाद वे एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सेलिब्रिटी न होने के बावजूद आखिर उन्हें कवर पर क्यों लिया गया है तो वहीं कुछ के मुताबिक, सुहाना के इस फोटोशूट से नेपोटिज्म को बढ़ावा मिलेगा।


Suhana Vogue  Comment 5




सुहाना खान की उम्र अभी काफी कम है, यह उनकी शुरुआत है और ऐसे में सभी को उन्हें ट्रोल करने के बजाय आगे बढ़ने का हौसला देना चाहिए!


ये भी पढ़ें :


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिर हुईं ट्रोलिंग का शिकार


शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंंगे करण जौहर


पॉकेट बुक से शुरू हुई अजिताभ बोस की अनोखी लव स्टोरी, शाह रुख खान भी बने फैन


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर