'अनुपमां' के इस सीन को शूट करने से पहले खूब रोए थे वनराज, स्क्रिप्ट पढ़कर हुए थे इमोशनल

sudhanshu pandey broke down, Vanraj Broke Down while reading script of this scene

सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) इन दिनों सफलता के झंडे गाड़ रहा है। शुरुआत से ही यह सीरियल टीआरपी चार्ट के नंबर 1 पायदान पर अपना कब्जा जमाये हुए है। सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) का प्लस पॉइंट हैं, इसकी कभी न बोर करने वाली कहानी। हर दिन आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को जैसे अपनी जगह से हिलने नहीं देते। हालांकि सीरियल में इमोशनल सीन की भरमार है। अनुपमां तो बतौर मां और पत्नी के रूप में अक्सर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है लेकिन सीरियल में तेज तर्रार और ईगो से भरा हुआ वनराज भी पिता के रूप में कई बार दर्शकों को इमोशनल कर ही देता है। एक ऐसा ही एपिसोड कुछ दिन पहले महाशिवरात्रि के मौके पर दिखाया गया था। जहां वनराज पिता के रूप में अपनी मजबूरियां और जिम्मेदारियां परिवार को गिनाता है। यह सीन इतना इमोशनल था कि इसकी स्क्रिप्ट पढ़ते हुए खुद वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी रोने लगे थे।

कई म्यूजिक एल्बम और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर सुधांशु पांडे सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) में अपनी दमदार परफॉरमेंस का परिचय दे रहे हैं। वे वनराज के किरदार को इतनी बखूबी से निभा रहे हैं, जैसे वो खुद वनराज हों। यही वजह है कि महाशिवरात्रि के मौके पर एक बड़ा और महत्वपूर्ण सीन शूट करने से पहले सुधांशु पांडे खूब रोए थे। दरअसल, इस सीन में वनराज और उसके छोटे बेटे समर के बीच काफी बहस होती है। क्योंकि समर अपनी गर्लफ्रेंड नंदनी को लेकर घर पहुंच जाता है। इस बात पर दोनों बाप-बेटे में बहुत बहस होती है। इसी दौरान समर अपनी पिता को पलटकर जवाब देता है और कहता है कि ये घर उसकी मां का है और आपको यहां से जाने की जरूरत है मुझे नहीं। 

इसके बाद वनराज का एक बड़ा सीन शूट होता है, जिसमें वो पिता की ज़िम्मेदारियों, फर्ज, मजबूरियों और बच्चों के लिए दिए हुए अपने बलिदान के बारे में सबको बताता है। यह सीन काफी इमोशनल था। इस सीन से शायद हर पिता अपने आप को रिलेट कर पाए। सुधांशु पांडे ने इस सीन को इतने बेहतरीन तरीके से किया कि देखने वालों की आंखों में आंसू आ गए। खुद सुधांशु पांडे इस सीन को शूट करने से पहले काफी इमोशनल हो गए और खूब रोए।
 

इस बारे में बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, "मैंने ज्यादा शोज नहीं देखे हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि टेलीविजन पर किस तरह की इमोशनल इंटेंसिटी दिखाई जाती है लेकिन भावनात्मक तौर यह सीन करना मेरे काफी मुश्किल था। जब मैंने सीन पढ़ना शुरू किया तो मैं तीसरे पेज से आगे नहीं जा सका क्योंकि मैं इसे पढ़ते हुए रो पड़ा था। मुझे इस बात की चिंता भी हुई कि मैं इस तरह के इमोशनल सीन को कैसे कर पाऊंगा। मैंने हिंदी और तमिल सहित 40 से अधिक फिल्में की हैं। मगर कभी भी मुझे इतनी सराहना नहीं मिली, जितनी मुझे एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद दूसरे दिन मिली।"

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm