स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स : ग्लैमर के नाम रही शाम, बधाई हो और स्त्री ने झटके सबसे ज्यादा अवॉर्ड

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स : ग्लैमर के नाम रही शाम, बधाई हो और स्त्री ने झटके सबसे ज्यादा अवॉर्ड

हर साल की तरह इस बार भी मुंबई में “स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स” का आयोजन बड़े ही शानदार तरीके से किया गया। बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारों ने इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। रेड कारपेट पर जहां आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिस, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेसेज़ का जलवा रहा, वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हाथों में हाथ डाले इस अवॉर्ड फंक्शन की शान बनते नजर आए। इनके अलावा विकी कौशल, आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, राजकुमार राव जैसे सितारे भी स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का हिस्सा बने। इस 25वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में इस साल फिल्म "बधाई हो", "स्त्री" और "अंधाधुन" ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम किए।


ग्लैमर के नाम रही शाम


25वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 की शाम पूरी तरह से ग्लैमर के नाम रही। आलिया भट्ट से लेकर वेटरन एक्ट्रेस रेखा तक ने अपने स्टाइलिश अंदाज से रेड कारपेट पर आग लगा दी। वहीं शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे दीपिका- रणवीर ने अपने स्टाइल और लुक्स से सभी का दिल जीत लिया। देखिए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स पर इन सितारों का दिलकश अंदाज़...


Star Screen Awards- Alia


Star Screen Awards- Ayushman- Vicky


Star Screen Awards-mauni


“बधाई हो” और “स्त्री” ने झटके अवॉर्ड्स


इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बेहतरीन फिल्मों को अवॉर्ड से नवाज़ा गया, जिसमें सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स फिल्म "बधाई हो", "स्त्री" और "अंधाधुन" को मिले। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड फिल्म "पद्मावत"के लिए रणवीर सिंह को दिया गया। 


Star Screen Awards- Ranveer Singh


आलिया भट्ट को फिल्म "राज़ी" में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।


Star Screen Awards- Alia bhatt


वहीं इस साल के बेस्ट डायरेक्टर रहे फिल्म "अंधाधुन" के डायरेक्टर श्रीराम राघवन। बेस्ट पॉपुलर एक्टर (मेल) का अवॉर्ड मिला राजकुमार राव को और बेस्ट एक्टर एंड एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) के अवॉर्ड से फिल्म "बधाई हो" के लिए गजराज राव और नीना गुप्ता को नवाज़ा गया।


Star Screen Awards- Rajkumar rao


Star Screen Awards- Neena- Gajraj


वहीं साल की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड फिल्म "स्त्री" को दिया गया और बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड "मुल्क" ने अपने नाम किया।


ये भी निकले आगे...


बात करें बाकी अवॉर्ड्स की तो बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड फिल्म "स्त्री" के लिए पंकज त्रिपाठी को दिया गया। वहीं बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड फिल्म "बधाई हो" की दादी सुरेखा सीकरी को मिला। बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड फिल्म "बियॉन्ड द क्लाउड्स" के लिए ईशान खट्टर को दिया गया और जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर देते हुए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं राधिका मदान ने झटक लिया। राधिका को ये अवॉर्ड फिल्म "पटाखा" में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए दिया गया।


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


दीपिका- रणवीर के तीसरे रिसेप्शन में जमी बॉलीवुड सितारों की महफिल, देखिए तस्वीरें


वीडियोः ईशा अंबानी की शादी में शाहरुख, आमिर और अमिताभ बच्चन ने मेहमानों को परोसा खाना


सिन्दूर लुक में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं बॉलीवुड और टीवी जगत की ये टॉप 10 ब्राइड्स