स्टार परिवार अवॉर्ड्स : इन दो सीरियल्स के नाम रहे अवॉर्ड्स | POPxo Hindi | POPxo
Home
स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018: ज़मीं पर उतरे टीवी सितारे, इन दो सीरियल्स के नाम रही ये शानदार शाम

स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018: ज़मीं पर उतरे टीवी सितारे, इन दो सीरियल्स के नाम रही ये शानदार शाम

 


हर साल की तरह इस साल भी स्टार परिवार अवॉर्ड्स का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ मुंबई में किया गया। स्टार प्लस के सभी सितारे इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने ज़मीं पर उतर आए। इस साल ज्यादातर कैटेगरी में दो सीरियल्स का दबदबा रहा। जहां 9 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" ने सबसे ज्यादा यानि 4 बड़ी कैटेगरी में अवॉर्ड्स जीते वहीं सीरियल "इश्कबाज" ने डिजिटल कैटेगरी के सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए। इस अवॉर्ड्स फंक्शन की चमचमाती शाम में स्टार प्लस के सभी सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे थे। किस सितारे को कौन सा अवॉर्ड मिला ये बताने से पहले हम आपको दिखाते हैं स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018 में शामिल हुए आपके चहेते सितारों की एक झलक...


सबसे पहले मिलिए सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाला" की कुल्फी और लवली से। दोनों ही ग्लिटरी ड्रेस में एक दूसरे का साथ देती हुई नज़र आईं।


Kulfi


"कसौटी ज़िन्दगी की" सीज़न 2 की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस सिल्वर कलर की खूबसूरत लहंगा चोली में नजर आईं। इस आउटफिट में वाकई एरिका काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ बंद गला सूट पहने अनुराग यानि पार्थ भी काफी जंच रहे थे।


Erica And parth


वहीं सीरियल "इश्कबाज" की अनिका भी इस सिल्वर ड्रेस में कहर ढा रही थीं।


1


हर बार की तरह इस बार भी दिव्यांका और विवेक दाहिया की जोड़ी ने रेड कार्पेट पर सबका दिल जीत लिया।


Divyanka Vivek


हिना खान भी गोल्डन गर्ल बनकर अवॉर्ड फंक्शन में दिखीं।


Hina


सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की पॉपुलर जोड़ी कार्तिक और नायरा भी अवार्ड फंक्शन में एक साथ नजर आए। जहां रेड गाउन में नायरा यानि शिवांगी जोशी कहर ढा रही थीं वहीं ब्लू सूट में मोहसिन खान भी काफी हैंडसम लग रहे थे। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही एक दूसरे को बखूबी कॉम्पलिमेंट कर रहे थे।


Shivangi   Mohsin


किसको मिला कौन सा अवॉर्ड


इस अवॉर्ड नाइट में सबसे ज्यादा अवॉर्ड 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को मिले। फेवरेट जोड़ी कार्तिक-नायरा, फेवरेट पति- कार्तिक, फेवरेट पत्नी- नायरा और फेवरेट बेटे का अवॉर्ड भी कार्तिक ने अपने नाम किया। इसके अलावा फेवरेट बेटी का अवॉर्ड एक नहीं बल्कि दो बेटियों को मिला। 'कृष्णा चली लंदन' की कृष्णा और 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी ने ये अवॉर्ड जीते। वहीं फेवरेट पिता का अवॉर्ड इस बार 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के सिकंदर सिंह गिल को मिला और हर साल की तरह इस साल भी फेवरेट मां का अवॉर्ड इशिमां यानि "ये है मोहब्बतें" की इशिता को ही मिला।


'इश्कबाज' ने झटके सभी डिजिटल अवॉर्ड्स


आपको बता दें कि इस साल फेवरेट डिजिटल कैटेगरी के सारे अवॉर्ड 'इश्कबाज' सीरियल के नाम रहे। फेवरेट डिजिटल सदस्य जोड़ी का अवॉर्ड शिवाय और अनिका को मिला। फेवरेट डिजिटल सदस्य मेल अवॉर्ड शिवाय और फीमेल अवॉर्ड अनिका को मिला। इसके साथ ही टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभा रही सुरभि चंदना ने अपने नाम किया।


ishqbaaz awards


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


मिलिए टीवी की फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेज़ से जो अब हो चुकी हैं बेहद हॉट एंड ग्लैमरस  


बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिल रही सबसे ज्यादा रकम तो कौन पा रहा सबसे कम फीस


अपनी गोद भराई में परी बनकर उतरीं नेहा धूपिया, शामिल हुए बॉलीवुड के सितारे, देखें सभी तस्वीरें


इन फेमस टीवी सीरियल्स का भी बन चुका है पार्ट- 2, कुछ हुए हिट तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप


 


 

प्रकाशित - अक्टूबर 8, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड