दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्यू का सिंगापुर में हुआ अनावरण

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्यू का सिंगापुर में हुआ अनावरण

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के परिवार के लिए ये वक्त बेहद खास और भावुक कर देने वाला रहा। दरअसल, मौका था सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के अनावरण का। श्रीदेवी के फैंस इस स्टैच्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। स्टैच्यू दिखने में काफी रियल है। अनावरण समारोह में श्रीदेवी का पूरा परिवार, यानी उनकी बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ पति बोनी कपूर भी मौजूद थे। बता दें कि इस दौरान जाह्नवी कपूर काफी भावुक नज़र आईं। 

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर की शादी या श्रीदेवी का जाना, कौन ले आया इन कपूर भाई- बहनों को करीब ?

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगा श्रीदेवी का यह वैक्स स्टैच्यू उनके 'हवा-हवाई' लुक से प्रेरित है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्टैच्यू पर 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने काम किया है, जिसमें श्रीदेवी के परिवार से मिली सलाहों का खास योगदान है। इस लुक में श्रीदेवी के पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में लगभग पांच महीने का समय लग गया। इन सब में सबसे ज्यादा मुश्किल रहा, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना। इसके अलावा श्रीदेवी के क्राउन, कफ्स, ईयररिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद ही पूरा किया जा सका।

 

इस खास मौके की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर एकटक अपनी मां के स्टैच्यू को निहारते हुए काफी भावुक नज़र आ रही हैं। खुशी कपूर और बोनी कपूर की आंखें भी इस दौरान नम दिखीं। श्रीदेवी का यह स्टैच्यू दिखने में इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए किसी को भी लगेगा कि खुद श्रीदेवी ही सामने खड़ी हैं। 

 

बोनी कपूर के छोटे भाई और श्रीदेवी के देवर संजय कपूर भी इस अवसर पर मौजूद थे। उन्होंने भी श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

 

आपको बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने इस वैक्स स्टैच्यू की घोषणा इसी साल श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर की थी। इस वैक्स स्टैच्यू का लुक साल 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म “मिस्टर इंडिया” के गाने 'हवा हवाई' से प्रेरित है। उस समय इस गाने से श्रीदेवी को इतनी लोकप्रियता मिली थी कि उन्हें 'हवा हवाई' गर्ल के नाम से ही पुकारा जाने लगा था।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।