श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए लगी प्रशंसकों की भीड़, 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए लगी प्रशंसकों की भीड़, 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत के बाद मंगलवार देर रात उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया, जिसके बाद उनके अंतिम दर्शनों के लिए आने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। अंतिम दर्शनों के लिए शव को मुंबई में दोपहर 12.30 बजे तक अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के गार्डन नंबर 5 में रखा गया है।



परिवार द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3.30 बजे विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में किया जाएगा। 



मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बाथटब में गिरने अचानक हुई मौत की जांच पूरी होने के बाद दुबई में मंगलवार को मामले को बंद कर दिया गया था। यह घोषणा दुबई में पब्लिक प्रोसीक्यूशन ऑफिस ने की। बताया गया है कि कल शाम 54 वर्षीय श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके परिवार को सौंप दिया गया था।  



श्रीदेवी का परिवार पार्थिव शरीर को लेकर एयरपोर्ट के लिए निकल चुका है। दुबई के समाचार पत्र खलीज टाइम्स के अनुसार लेप लगाने की प्रक्रिया के बाद उनके पति बोनी कपूर और उनके बेटे अर्जुन कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर मंगलवार रात मुंबई पहुंच गया थे। दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने से जुड़े दस्तावेज भी उनके परिवार को सौंप दिए गए। श्रीदेवी की मृत्यु 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में हुई थी। 


इन्हें भी देखें -