देश का पीएम बनाए जाने की बात सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मैं आदमी ही ठीक हूं’

Sonu Sood reacts on being Prime Minister of India

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस वायरस की वजह से लोग अपनों को खो रहे हैं। देश में रोज़ कई लाख कोरोना वायरस के केस देखने को मिल रहे हैं। हालात इतने डरावने हैं कि एडमिट होने के लिए लोगों को हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहे हैं। यहां तक कि सास लेने के लिए ऑक्सीजन भी कम पड़ रही है। ऐसे में पिछली बार की तरह इस बार भी एक्टर सोनू सूद कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बनकर आये हैं। हॉस्पिटल में बेड की व्यवस्था करवानी हो या फिर लोगों को समय पर ऑक्सीजन सप्लाई करवानी हो, सोनू सूद सबके लिए एक टांग पर खड़े होकर काम में लगे हैं। उनकी इसी लगन को देखते हुए कुछ लोगों ने उन्हें देश का पीएम बनाने की मांग कर डाली। अब एक्टर सोनू सूद ने इस बाबत अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एक्टर सोनू सूद इस संकट की घड़ी में देश के लोगों के साथ खड़े हैं। लोगों की मदद करते-करते कुछ दिनों पहले खुद सोनू सूद कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। इस दौरान भी वो अपने फोन और वीडियो कॉल के जरिये लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहे। कोरोना से ठीक होते ही एक बार फिर वे कोरोना मरीजों की मदद करने घर से बाहर निकल पड़े। इसी बीच कुछ पैपराजी ने जब सोनू सूद से पूछा क्या वे चुनाव लड़ना चाहेंगे तो इसके जवाब में बड़ी ही विनम्रतापूर्वक उन्होंने कहा, "मैं आदमी ही ठीक हूं।"

हाल ही में सोनू सूद कुछ लोगों को जूस पिलाते हुए कैमरा में कैद हुए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें देश का पीएम बनाने की बात की। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "जो जहां वो वहां सही है। आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।" एक्टर सोनू सूद के इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। एक बॉलीवुड एक्टर होते हुए भी उनका जमीन से जुड़े रहना यह बताता कि उनका दिल कितना साफ है। 

कुछ समय पहले सोनू सूद ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए एक दिन में मिलने वाली रिक्वेस्ट को लेकर एक ट्वीट किया था, "कल मुझे 41660 लोगों की मदद की रिक्वेस्ट आईं। हमने सभी की मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं। जबकि हम सबकी मदद नहीं कर सकते हैं। अगर मैं हर किसी की मदद करने की कोशिश करूं तो मुझे ऐसा करने में 14 साल लग जाएंगे। इसका मतलब है कि साल 2035 तक हो पाएगा।" आपको बता दें कि इन दिनों सोनू सूद फ्रांस से चार ऑक्सीजन प्लांट लाकर लगाने की योजना बना रहे हैं। ये प्लांट उन राज्यों को ऑक्सीजन सप्लाई करेंगे जो कोरोना काल में इसकी कमी से जूझ रहे हैं। 

बता दें कि देश वासियों के लिए सोनू सूद के काम को देखते हुए कुछ दिनों पहले एक्टर वीर दास ने उन्हें देश का पीएम बनाने की बात की थी। वहीं राखी सावंत भी इस बारे में अपनी राय रख चुकी हैं। उन्होंने कहा था, "मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। वे अपने देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।" 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm