बॉलीवुड के इन 5 गानों की वजह से सोनू हैं सबके फेवरिट | POPxo Hindi | POPxo
Home
बॉलीवुड के इन 5 गानों की वजह से सोनू निगम हैं सबके फेवरिट

बॉलीवुड के इन 5 गानों की वजह से सोनू निगम हैं सबके फेवरिट

सोनू निगम (Sonu Nigam) बॉलीवुड के उन कुछ नामी सिंगर्स में से एक हैं, जिनकी आवाज़ का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोलता है। 45 वर्ष के सोनू निगम ने गायकी का अपना सफर महज 4 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था। वे अपने पिता के साथ शादी व दूसरे कार्यक्रमों में गाना गाते थे। मोहम्मद रफी के दीवाने सोनू निगम को बॉलीवुड में पहचान तब मिली, जब टी- सीरीज ने उनकी आवाज़ में मोहम्मद रफी के गानों का कलेक्शन ‘रफी की यादें’ लॉन्च किया। सोनू निगम के जन्मदिन के मौके पर सुनें उनके 5 ऐसे गाने, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड की शान और सबका फेवरिट बना दिया।


कल हो न हो


शाह रुख खान, सैफ अली खान और प्रीति ज़िंटा जैसे सितारों से सजी इस फिल्म में सोनू निगम ने टाइटल सॉन्ग ‘कल हो न हो’ गाया था।

Subscribe to POPxoTV

अभी मुझ में कहीं


ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ का गाना ‘अभी मुझ में कहीं… बाकी थोड़ी सी है ज़िंदगी’ आज भी लोगों के दिलों पर राज करता है।

Subscribe to POPxoTV

कभी अलविदा न कहना


शाह रुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और प्रीति ज़िंटा की सुपरहिट फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ के टाइटल सॉन्ग को गायक सोनू की दिलकश आवाज़ ने यादगार बना दिया।

Subscribe to POPxoTV

संदेसे आते हैं


बॉर्डर फिल्म के गाने ‘संदेसे आते हैं’ ने बॉलीवुड फैंस को भावुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आज भी इस गाने को सुनकर लोगों की यादें और भाव ताज़ा हो जाते हैं।

Subscribe to POPxoTV

मैं अगर कहूं


शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ दीपिका की डेब्यू मूवी थी। इस फिल्म के गाने ‘मैं अगर कहूं’ के बोल को सोनू निगम की आवाज़ ने म्यूज़िक लवर्स के लिए उनका फेवरिट गाना बना दिया।

Subscribe to POPxoTV

हैप्पी बर्थडे सोनू निगम!


ये भी पढ़ें :


‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन पर मिला फैन्स का बेशुमार प्यार


प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपने ‘मंगलसूत्र’ का राज़


क्या अपनी शादी के लिए ‘भारत’ से दूर हुईं प्रियंका चोपड़ा?

प्रकाशित - जुलाई 30, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड