‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन’ में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन’ में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड की कुछ पुरानी फिल्मों के गाने आज भी लोगों की ज़ुबां पर हैं। ऐसे ही 1988 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘तेजाब’ का एक गाना है ‘एक दो तीन’, जिसको सुनकर आज भी फैंस थिरकने लगते हैं। इस सुपरहिट गाने को बॉलीवुड फिल्म ‘बागी 2’ के लिए एक बार फिर फिल्माया गया है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस को आप देखते ही रह जाएंगे


बड़े पर्दे पर होगी ‘मोहिनी’ की वापसी


डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘तेजाब’ में मोहिनी का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया था। उन पर फिल्माया गया गाना ‘एक दो तीन’ आज भी लोगों की ज़ुबां पर चढ़ा हुआ है। अब टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ में जैकलीन फर्नांडिस इसी आइकॉनिक गाने पर दोबारा धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जैकलीन इससे पहले ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘लत लग गई’ और ‘जुम्मे की रात’ जैसे गानों पर भी थिरक चुकी हैं। जैकलीन ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने का टीजर रिलीज किया था, जिसे फैंस ने हाथोंहाथ लिया था। अब इस आइकॉनिक सॉन्ग का पूरा विडियो जारी हो चुका है।

Subscribe to POPxoTV

बोल्ड लुक से गाने में लगाया तड़का


बागी 2 कि लिए रीक्रिएट किए गए गाने ‘एक दो तीन’ में जैकलीन फर्नांडिस का लुक कुछ-कुछ वैसा ही रखा गया है, जैसा कि ‘तेजाब’ में माधुरी दीक्षित का था। हालांकि, जैकलीन के इस अवतार को थोड़ा बोल्ड कर दिया गया है। इस हिट आइटम नंबर के लिए जैकलीन का कॉस्ट्यूम मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। थोड़े बदलावों के साथ जैकलीन के इस कॉस्ट्यूम को माधुरी वाले कॉस्ट्यूम की तरह कलरफुल रखा गया है। इस मल्टीकलर ड्रेस में जैकलीन काफी हॉट लग रही हैं। गाने में चारों तरफ से उन पर लाइट डाली जा रही है, जिसकी वजह से उनकी यह ड्रेस अधिक खूबसूरत लग रही है।





चैलेंजिंग था गाने को रीक्रिएट करना


हाल ही में एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा था कि माधुरी दीक्षित जैसी लीजेंड के गाने पर दोबारा डांस करना उनके लिए बहुत स्ट्रेसफुल था। उन्होंने यह भी कहा था कि माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहराया नहीं जा सकता है। माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक गाने ‘एक दो तीन’ को इस बार अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने की मूल कोरियोग्राफर सरोज खान थीं और उस वक्त अहमद खान उनके असिस्टेंट हुआ करते थे। एक्शन मूवी ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेई और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।





बड़े सितारों से सजी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 2’ 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी। अब लगता है कि इस फिल्म के तमाम एक्शन दृश्यों के साथ ही जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया गाना ‘एक दो तीन’ भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक ज़रूर खींच लाएगा। देखना रोचक होगा कि जैकलीन बड़े पर्दे पर माधुरी जैसा कमाल कर पाएंगी या नहीं!