पति आनंद अहूजा के रोमांटिक पोस्ट पर कमेंट कर बुरी फंसी सोनम कपूर, फैंस ने किया ट्रोल

सोनम कपूर पति आनंद अहूजा, Sonam Kapoor wrote comment on husband Anand Ahuja posts people troll

बॉलीवुड के लवली कपल सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja)आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए कुछ न कुछ पोस्ट किया ही करते हैं। सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई है। हालांकि आनंद ने शादी की सालगिरह के मौके पर कोई पोस्ट नहीं किया था लेकिन उन्होंने एनिवर्सरी के 18 दिनों के बाद कई रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किए थ, जिसमें सोनम व आनंद हाथों में हाथ थामे सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इन तस्वीरों से भी कहीं ज्यादा सोनम कपूर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यही नहीं इस कमेंट की वजह से सनोम कपूर को फैंस ने काफी ट्रोल भी किया।
दरअसल, आनंद अहूजा ने सोनम कपूर के साथ कुछ बेहद ही रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा, 'हर दिन शानदार रहा. क्योंकि इन्हें एनिवर्सरी पर पोस्ट नहीं कर पाया, इसलिए अब कर रहा हूं।' दोनों फोटो में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। आनंद आहूजा की इस पोस्ट पर कई कॉमेंट आए हैं लेकिन इन्हीं में सोनम कपूर ने कॉमेंट बॉक्स में कुछ ऐसी पर्सनल बात लिख दी कि जिसकी वजह से उन्हें फैंस ही ज्ञान देने लग गये।

आनंद की इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने लिखा - 'लव यू लव यू लव यू… अब बेड पर आ जाओ।' हालांकि हमें तो इस कमेंट में कोई बुराई नहीं लगी बल्कि प्यार जताने का ये बहुत ही क्यू तरीका लगा लेकिन सोनम के कुछ फैंस को उनका इस तरह से पर्सनल कमेंट पब्लिक करना सही नहीं लगा। कुछ ने जहां दोनों की तारीफ की वहीं कुछ फैंस कॉमेंट बॉक्स में ही दोनों को फटकारते नजर आ रहे हैं। खैर ये अपनी-अपनी सोच है और सबकी अपनी अलग राय।

वैसे कुछ भी कहो सोनम और आनंद रिश्तों को अहमियत देने के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाना जानते हैं। इन्हें लोगों को बताए बिना सबके सामने अपना प्यार जताना अच्छी तरह आता है। सोशल मीडिया पर दोनों की बिंदास फोटो और वीडियो इस बात का सबूत हैं।

सोनम जुलाई 2020 से लंदन में हैं। वह अक्सर पोस्ट करती हैं कि उन्हें इंडिया में अपनी फैमिली की याद आ रही है। सोनम ने पोस्ट किए थे कि वह जल्द भारत आने वाली हैं तब तक कोरोना वायरस की सेकेंड वेब आ गई। सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ब्लाइंड में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में सोनम ब्लाइंड पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी, जो एक सीरियल किलर को ढूंढती है। इस फिल्म को सुजॉय घोष द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm