सोनम अपनी शादी में कर रही हैं एडजस्टमेंट, करण जौहर से मांगी राय|POPxo Hindi | POPxo
Home
सोनम कपूर शादी के बाद से कर रही हैं एडजस्टमेंट, करण जौहर से मांगी सलाह

सोनम कपूर शादी के बाद से कर रही हैं एडजस्टमेंट, करण जौहर से मांगी सलाह

अभी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को एक साल पूरा नहीं हुआ है फिर भी दोनों में आपसी एडजस्टमेंट की खबरें सामने आ गई है। यह बात खुद सोनम कपूर ने करण जौहर को बताकर उनसे सलाह मांगी है। आपको बता दें कि कॉलिंग करण में लव गुरु करण जौहर लोगों को रिलेशनशिप प्रॉब्लम्स के उपाय बताते हैं। इस बार इसके दूसरे सीज़न में वो सिर्फ आम लोगों को ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज़ को भी अपनी सलाह दे रहे हैं। इसी शो के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने करण जौहर को फोन करके अपने पति के साथ अपनी रिलेशनशिप पर राय मांगी। सोनम ने कहा कि उनकी शादी का पहला साल एडजस्टमेंट से भरा रहा है, ऐसे में वो क्या करें, उन्हें बताएं। इसका जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा कि हालांकि मैं इसमें एक्सपर्ट नहीं हूं, लेकिन यह सच है कि ए़डजस्टमेंट करना काफी परेशानी भरा होता है।


Karan and sonam


साथ रहने पर पता लगती हैं सीक्रेट हैबिट्स


जब कोई भी पति- पत्नी साथ-साथ रहते हैं, तभी उन्हें एकदूसरे की सीक्रेट हैबिट्स के बारे में पता लगता है। कभी- कभी आप इन हैबिट्स के साथ एडजस्ट हो जाते हैं तो कभी- कभी इनके साथ एडजस्ट नहीं कर पाते। इसलिए तुम्हें कुछ और समय धैर्य रखने की जरूरत है। सभी पति- पत्नी को कुछ समय एकदूसरे को और एकदूसरे की हैबिट्स को अच्छी तरह से समझना चाहिए। इन हैबिट्स में बहुत सी चीजें होती हैं, जैसे किस को बेड के किस ओर सोना पसंद है, किसकी बाथरूम टाइमिंग क्या है और कौन कब टीवी देखना चाहता है, कब नहीं। इन चीजों से कई बार एडजस्टमेंट प्रॉब्लम्स हो जाती हैं।


sonam anand


एकदूसरे के साथ निभाना नहीं, समझाना चाहिए


करण ने सोनम से कहा कि शादी के बाद सबसे पहले एक-दूसरे का रुटीन, शेड्यूल और हैबिट्स के बारे में जानना चाहिए और अगर इनसे आपको कोई प्रॉब्लम है तो इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए। पहले समझना चाहिए, फिर इन बातों को अपनाना चाहिए, उसके बाद भी समस्या आ रही है तो निभाना नहीं, बल्कि समझाना चाहिए।


Karan - Sonam


आनंद की बर्थडे पर की थी रोमांटिक पोस्ट शेयर


इससे पहले पिछले ही महीने 30 जुलाई को सोनम ने अपने पति आनंद के जन्मदिन पर इंस्टग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था - मेरी जिंदगी के प्यार और मेरे जानने वालों में सबसे काइंड और जेंटल सोल के लिए वेरी- वेरी हैप्पी बर्थडे। तुमने मेरी दुनिया को बेहतर बना दिया है और मैं खुशनसीब हूं कि आज के दिन तुम पैदा हुए। “हम दोनों एक- एक पंख वाले एंजेल हैं और सिर्फ तभी उड़ सकते हैं जब दोनों साथ में हों।




 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on




आनंद की इंस्टाग्राम पोस्ट


उधर आनंद आहूजा ने आज ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि तूफान को रोकने या शांत करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय खुद को शांत करना चाहिए, तूफान गुज़र जाएगा। क्या आप इसका मतलब समझ गए...हम तो समझ गए हैं।





इन्हें भी देखें -


जानें, कौन हैं बॉलीवुड मेहंदी क्वीन, जिन्होंने सोनम के हाथों पर रचाई थी इतनी सुंदर मेहंदी


वायरल वीडियो: रिसेप्शन पार्टी पर सोनम कपूर- आनंद आहूजा समेत बॉलीवुड सितारों की 'सॉलिड मस्ती'


सोनम को लगी आनंद की लत, एकदूसरे के गले लगकर खूब डांस किया मेहंदी के दिन


सोनम- आनंद का रिसेप्शन लुक भी रहा दिलकश, देखें सोनम के लिए आनंद की दीवानगी

प्रकाशित - अगस्त 24, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड