शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा पायेंगे सोनम और आनंद, ये है वजह

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा पायेंगे सोनम और आनंद, ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी की खबरें इन दिनों हर जगह चर्चा में हैं। शादी होने के बाद लोग रिसेप्शन का इंतजार कर रहे थे, वो भी बहुत धूमधाम से हो गया। अब लोगों को यह खबर सुनने का इंतजार है कि ये कपल हनीमून पर कहां जा रहा है? शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन की जिंदगी में सबसे अहम होता है हनीमून। जिसकी तैयारियां हर कपल शादी से पहले से ही करता है। लेकिन इन्होंने अभी फिलहाल अपना ये प्लान कैंसिल कर दिया है। इसके पीछे वजह है सोनम कपूर का बिजी शेड्यूल और उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट्स। जिसकी वजह से उनके पास अभी 5 महीने तक हनीमून पर जाने के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है।


कांस में भी सोनम के साथ नहीं होंगे आनंद


एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम 14 मई को फ्रेंच रिवेरा में कांस फिल्म फेस्टिवल अटेंड करनेवाली हैं। हर साल की तरह इस साल भी सोनम इस ईवेंट के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत अंदाज में दिखेंगी। इसके बाद उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन का काम करना है। इस दौरान आनंद आहूजा कांस में सोनम के साथ नहीं होंगे।


कब तक बन सकता है हनीमून का प्लान


pjimage %2811%29


इसके बाद सोनम शैली धर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। और उन्हें अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशंस का काम भी देखना है। अगस्त में वो दलकेर सलमान के साथ फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए शूट करेंगी। अपने सभी पेडिंग प्रोजेक्ट पूरे करने के बाद सोनम और आनंद अक्टूबर-नवंबर तक हनीमून का प्लान बना सकते हैं। सोनम यह चाहती हैं कि शादी की वजह से उनके काम पर कोई असर न पड़े और इसी वजह से उन्होंने हनीमून बाद में मनाने का फैसला किया है।  


शादी के तुरंत बाद इसलिए कपल जाते हैं हनीमून पर


कुछ लोगों के लिए हनीमून का मतलब रोमांटिक वैकेशन होता है और कुछ के लिए शादी के बाद रिलैक्स होने का जरिया। इसको लेकर भले ही सबकी सोच अलग-अलग हो लेकिन अंत में तो यह न्यूली वेड कपल्स की लाइफ का एक यादगार हिस्सा ही होता है। कुछ कपल्स की मानें तो शादी की रस्मों और तैयारियों में आई थकान को दूर करने के लिए हनीमून सबसे अच्छा तरीका है।


pjimage %2814%29


सोनम और आनंद रिश्तों को अहमियत देने के साथ-साथ अपने काम को भी बखूबी निभाना जानते हैं। इन्हें लोगों को बताए बिना सबके सामने अपना प्यार जताना अच्छी तरह आता है। सोशल मीडिया पर दोनों के बिंदास फोटो और वीडियो इस बात का सबूत हैं।


ये भी देखें -