सोनाली बेंद्रे मैरिज एनिवर्सरी इमोशनल पोस्ट | POPxo hindi | POPxo

सोनाली बेंद्रे ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल

सोनाली बेंद्रे ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल

बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं। ये उनका पॉजिटिव रहने का नजरिया ही है कि वो इतनी बड़ी बीमारी के बावजूद छोटे से छोटे लम्हों को सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। आपको बता दें कि उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। जहां वो इलाज के साथ- साथ अपने दोस्त और परिवार वालों के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं। ये सभी चीजें उन्हें ताकत देती हैं अपनी इतनी मुश्किल लड़ाई लड़ने की। आज उनकी शादी की सालगिरह है और इस मौके पर उन्होंने अपने पति को एक अनोखे अंदाज में विश किया।


दरअसल, सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति गोल्डी बहल के लिए शादी की तस्वीरों के साथ कुछ अन्य तस्वीरें शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा और इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिसे यकीनन आप भी पढ़कर इमोशनल हो जायेंगे और साथ ही सोचने पर मजबूर भी कि वास्तव में प्यार क्या होता है। सोनाली ने अपनी एक इंस्टा पोस्ट में अपनी शादी की तस्वीरों के साथ ही अपने पति गोल्डी के साथ ली गई कुछ ताजा तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।


ये भी पढ़ें -लोगों के लिए प्रेरणा बनीं कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे, कहा- बाल्ड इज़ ब्यूटिफुल..


देखिए सोनाली बेंद्रे द्वारा इंस्टा पर शेयर की ये पोस्ट -


sonali-wedding-anyversery-post

Thank you for being my source of strength, love and joy, for being with me every single step of the way... thank you is such an understatement for how I feel. What do I say about someone who is a part of you, who is yours and nothing and nobody else matters?
Happy anniversary Goldie! ♥🤗

इस पोस्ट में सोनाली ने लिखा, ‘‘मैंने जैसे ही लिखना शुरू किया.. मुझे पता ही नहीं था कि मैं अपने सभी इमोशंस और वो सारी बातें जो मेरे दिमाग में चल रही हैं वो सब शब्दों में कह भी पाऊंगी। पति, बेस्ट फ्रेंड, साथी माई रॉक गोल्डी बहल। शादी एक दूसरे को समझने के लिए की जाती है, सही और गलत, कमजोरी और सेहत... भगवान जानता है कि हमारा ये साल कैसा गया। सिर्फ मैं ही नहीं सभी लोग जानते है कि कैंसर केवल खुद से खुद की लड़ाई ही नहीं है बल्कि इसमें पूरा परिवार शामिल होता है। मैं इस सफर पर जाने में सक्षम हुई क्योंकि मैं जानती थी कि तुम अपनी सभी ज़िम्मेदारियों को समझते हो और घर को भी संभाल लोगे और वो भी दो देशों के बीच आते-जाते हुए।’’


sonali-wedding-anyversery-pics


‘‘मेरे साथ हर कदम के लिए शक्ति, प्रेम और खुशी का स्रोत बनने के लिए शुक्रिया ... मेरे हर कदम पर साथ देने के लिए शुक्रिया….मैं जो महसूस कर रही हूं, उसके लिए शुक्रिया वाकई बहुत छोटा है। मैं उस व्यक्ति के बारे में और क्या कहूं जो मेरा ही एक हिस्सा है। जो मेरा ही है और उसके अलावा मेरे लिए कुछ मायने नहीं रखता। हैप्पी एनिवर्सरी गोल्डी …’’


ये भी पढ़ें -सोनाली बेंद्रे ने एक इमोशनल पोस्ट में लिखा कि कैसे बेटे को बताई कैंसर होने की बात


सोशल मीडिया पर दी थी बीमारी की जानकारी


सोनाली ने 4 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर है और वो काफी हाई ग्रेड स्टेज में हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें यूटेरस का मेटास्टेटिक कैंसर है, जिसका इलाज चौथी स्टेज के कैंसर की तरह किया जा रहा है। उनके सभी फैन उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें -कैंसर रोगियों के लिए मिसाल बनीं सोनाली बेंद्रे, जानें जिंदगी को लेकर उनका नज़रिया


(फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)