सोनाली बेंद्रे को याद आए कैंसर ट्रीटमेंट के दिन, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Sonali Bendre, Throwback Photo, सोनाली बेंद्रे, कैंसर ट्रीटमेंट

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अपनी अच्छी फिल्मों के अलावा खूबसूरत लुक और खनकती हुई आवाज़ के लिए जाना जाता है। सोनाली बेंद्रे भले ही अब फिल्मों से दूर हों लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी कई तस्वीरों के साथ उनकी ज़िंदगी में क्या-कुछ चल रहा है इसकी जानकारी भी सोनाली इंस्टाग्राम अकाउंट पर देती रहती हैं। इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीतकर वापस आई हैं। ऐसे में 6 जून को 'कैंसर सर्वाइवर्स डे' के मौके पर उन्होंने अपने कैंसर ट्रीटमेंट के दिनों को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनाली ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। 

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। पहली शेयर की हुई थ्रोबैक फोटो में वो अस्पताल के बेड पर कैंसर से जंग लड़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, यह तस्वीर उनके कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान की है। इस तस्वीर को देखकर साफ नजर आ रहा है कि कैंसर ट्रीटमेंट ने उन्हें किस कदर तोड़ दिया था। तस्वीर में वे काफी कमजोर भी नजर आ रही हैं। वहीं वहीं दूसरी तस्वीर में सोनाली का मजबूत अंदाज देखने को मिल रहा है। कैंसर को हराकर वे मजबूत इरादों के साथ फिर से जिंदगी जीने को तैयार हैं। कुछ ऐसा ही उनकी दूसरी तस्वीर देखकर लग रहा है। 

इस कोलाज को शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "वक्त कैसे उड़ जाता है... आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं ताकत देखती हूं, मैं कमजोरी देखती हूं और सबसे जरूरी ये है कि मैं देखती हूं कि C शब्द ये तय नहीं करता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होगी। आप वो जिंदगी बनाते हैं, जिसे आप चुनते हैं। यात्रा वो होती है जिसे आप बनाते हैं। इसलिए याद रखें उसे लेना #OneDayAtATime और #SwitchOnTheSunshine #CancerSurvivorsDay"

बता दें कि 'कैंसर सर्वाइवर्स डे' के मौके पर सोनाली बेंद्रे ने इस बीमारी से जंग लड़ रहे लोगों को मोटिवेट करने के लिए यह पोस्ट किया है। सोनाली बेंद्रे की इस पोस्ट पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। इंडस्ट्री में सोनाली बेंद्रे की बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान ने लिखा, "तुम मेरी योद्धा राजकुमारी हो" वहीं ट्विंकल खन्ना ने उन्हें बिग हग दिया है। ह्रितिक रोशन से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने सोनाली की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के कमेंट किये हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm