कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने न्यूयॉर्क से शेयर की अपनी पहली फोटो

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने न्यूयॉर्क से शेयर की अपनी पहली फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज़ हुआ है और इन दिनों वे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा कर उन्होंने सबको चौंका दिया था।


हंसती- खिलखिलाती सोनाली


सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क के मेमोरियल स्लोन केटरिंग कैंसर सेंटर में अपना इलाज करवा रही हैं। वहां से उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बॉब कट हेयर में नज़र आ रही हैं। दरअसल, कैंसर का प्रॉपर ट्रीटमेंट शुरू होने से पहले उन्हें अपने बाल छोटे करवाने पड़े हैं। हालांकि, अपने इस नए लुक में भी सोनाली हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक मैसेज भी शेयर किया है।


Sonali Bendre in New York


अकेली नहीं हैं सोनाली


सोनाली बेंद्रे ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ‘इंसान के सामने जब तक मुश्किलें न आएं, तब तक उसे अपनी शक्ति का अंदाजा ही नहीं लगता। पिछले कुछ दिनों में मुझे बहुत सारे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है। ये लोग मुझे एहसास करवाते हैं कि मैं अकेली नहीं हूं। मैं इसी तरह अपनी बीमारी से लड़ रही हूं।’ उन्होंने यह भी लिखा कि कैंसर से जूझ रहे दूसरे लोगों की कहानियां पढ़कर उनके अंदर भी हिम्मत आई है। सोनाली ने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है, जिन्होंने उनके साथ अपनी कहानियां शेयर की हैं।




 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on




बॉलीवुड ने दिया साथ


सोनाली बेंद्रे इस लड़ाई में बिलकुल भी अकेली नहीं हैं। फैमिली व फ्रेंड्स के साथ ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस भी दर्द की इस घड़ी में उनके साथ हैं। एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और सोनाली को कैंसर होने की बात पता चलते ही उनसे मिलने भी पहुंचे थे। खबरों की मानें तो सोनाली को लंबे समय से शरीर में दर्द होने की शिकायत थी, जिसे वे लगातार अनदेखा कर रही थीं। डॉक्टर्स का मानना है कि अगर वे पहले ही जांच करवा लेतीं तो शायद स्थिति लास्ट स्टेज तक पहुंचने से पहले ही कंट्रोल में कर ली जाती।


जल्द स्वस्थ हों सोनाली!


ये भी पढ़ें :


सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार


कैंसर से जूझ रही हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे


कैंसर से बचने के लिए लाइफस्टाइल में ज़रूर करें ये बदलाव