कैंसर से जंग जीतकर इंडिया वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे, ऐसे जताई खुशी

कैंसर से जंग जीतकर इंडिया वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे, ऐसे जताई खुशी

बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी। लेकिन उनके पॉजिटिव नजरिये ने उन्हें हारने नहीं दिया। वहीं उनके पति गोल्डी बहल और बेटे ने उन्हें हौंसला दिया और ताकत बनकर उनके साथ हमेशा खड़े रहे। यही कारण है कि सोनाली इलाज के बाद अब न्यूयॉर्क से भारत वापस लौट आई हैं। 3 दिसंबर की सुबह अपने पति के साथ उन्हें मुंबई एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया।


हालांकि बीमारी का असर सोनाली के चेहरे पर जरूर दिख रहा था लेकिन उनकी पॉजिटिव मुस्कान इन सब पर भारी पड़ती दिखी। फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए सोनाली मीडिया के सामने थोड़ा इमोशनल भी हो गईं। वो लगातार अपने हाथ जोड़ कर सभी का धन्यवाद करती नजर आ रहीं थीं। उन्होंने अपने चाहने वालों से कहा, '' थैंक यू सो मच.... मुझे मेरे फैंस ने इतना प्यार दिया कि मैं उन्हें धन्यवाद कहकर भी पूरा नहीं कर सकतीं।'' 


पति गोल्डी ने सुनाया सोनाली की बीमारी का हाल


सोनाली की इंडिया वापसी पर हर किसी के मन में यही सवाल था कि क्या सोनाली पूरी तरह से ठीक हो गई हैं या फिर उन्हें ट्रीटमेंट के लिए दोबारा न्यूयॉर्क जाना पड़ सकता है। उनके पति गोल्डी ने सोनाली की सेहत को लेकर ये बताया कि करीब 6 महीने हो चुके हैं, उनकी रिकवरी काफी तेजी से हो रही है। अब वो पहले की तरह स्वस्थ हो रही हैं। अब बस उन्हें रेगुलर स्कैन और चेकअप करवाते रहना होगा।


कैंसर रोगियों के लिए मिसाल बनीं सोनाली बेंद्रे, जानें जिंदगी को लेकर उनका नज़रिया


सोशल मीडिया पर दी थी इंडिया वापस आने की खबर



सोनाली बेंद्रे ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल


भारत आने से पहले सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। जिसके जरिये उन्होंने अब तक अपने सफर और घर से दूर रहने का दर्द सांझा किया था। संदेश में सोनाली ने ये लिखा था, '' जिंदगी में दूरियां बहुत कुछ सिखा देती हैं, घर से दूर रहने बाद मुझे बहुत से लोगों की कहानियों के बारे में पता चला। सभी लोग अपने हिसाब से और अलग- अलग तरीकों से अपनी जिंदगी की कहानी लिखने और उन्हें बदलने की कोशिश करते हैं। लेकिन कभी कोई हार नहीं मानता। अब मैं जब अपने घर वापस लौट रही हूं, तो इस एहसास और भावनाओं को शब्दों में बयां कर पाने में खुद को असमर्थ पा रही हूं। लेकिन फिर कोशिश करती हूं।''


वो आगे लिखती है, ''अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं।''


बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर हैं और वो काफी हाई ग्रेड स्टेज में हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें यूटेरस का मेटास्टेटिक कैंसर था, जिसका इलाज चौथी स्टेज के कैंसर की तरह किया गया।


सोनाली बेंद्रे ने एक इमोशनल पोस्ट में लिखा कि कैसे बेटे को बताई कैंसर होने की बात


यह भी पढ़ें - 


एच.आई.वी/एड्स के अहम लक्षण