हर किसी को इंस्पायर कर रहा है सोनाली बेंद्रे का बीमारी के बाद का नया स्टनिंग लुक, आप भी देखिए

हर किसी को इंस्पायर कर रहा है सोनाली बेंद्रे का बीमारी के बाद का नया स्टनिंग लुक, आप भी देखिए

बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी। लेकिन उनके पॉजिटिव नजरिये ने उन्हें हारने नहीं दिया और यही कारण है कि वो एक बार फिर से अपने काम की ओर रुख कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे का नया लुक देखने को मिला है। उनका ये ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी इंस्पायर कर रहा है।


दरअसल, सोनाली ने बीमारी के बाद एक बार फिर अपनी हिम्मत की मिसाल पेश करते हुए फैशन फोटोशूट करवाया है। इस शूट में सोनाली बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस नजर आ रही हैं। बीमारी के उस खतरनाक पड़ाव को सुरक्षित रूप से पार करके अब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी उत्साहित नजर आ रही हैं और अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।





सोनाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो और शेयर की है जिसमें उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सोनाली बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोनाली बेंद्रे ने एक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह बताने का कोई तरीका नहीं है कि हमारे अनुभव हमें किस तरह से बदल देते हैं या हमें किस तरह का रूप देते हैं। सभी परिवर्तन दिखाई नहीं देते हैं। जो कुछ मैंने सीखा है, अनुभव किया है, वो यही है कि मैं अपने अतीत से बंधकर नहीं रह सकती। बल्कि मैं ड्रेसअप होकर खुद को शो करना ज्यादा पसंद करूंगी।  इस मैगजीन के कवर शूट को मैं इसी तरह से बयां करना चाहती हूं।इस तस्वीर में सोनाली ने ग्रे कलर का आउटफिट कैरी किया है जो उनकी पर्सनैलिटी पर चार चांद लगा रहा है। उनका ये स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में सोनाली के चेहरे की चमक उनकी कैंसर पर जीत की गवाह बनती साफ देखी जा सकती है।


sonali bendre after cancer stunning look see photos %281%29


सोशल मीडिया पर सोनाली के फैंस उनके बालों का नया स्टाइल भी बेहद पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सोनाली का ये हेयरस्टाइल उन पर काफी सूट भी कर रहा है। अपनी बीमारी के इलाज के दौरान भी सोनाली कभी कमजोर नहीं पड़ीं। उन्होंने सालभर अपने फैंस को अपनी फोटो, वीडियो और लेटर के जरिए अपनी हालत के बारे में अपडेट रखा। इसके साथ ही वो अपने सारे अनुभव भी शेयर करती रहीं जो उन्होंने कैंसर के इलाज के दौरान पाए थे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on




 


आपको बता दें कि अभी इससे पहले सोनाली ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया  कि आप खुद को बदलावों के साथ कैसे स्वीकार करें। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि बिना बालों का लुक मैगजीन शूट के लिए नॉर्मल नहीं था, लेकिन मेरे लिए यही मेरी असलियत थी।’




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on




बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई 2018 को सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर हैं और वो काफी हाई ग्रेड स्टेज में है। जानकारी के मुताबिक उन्हें यूटेरस का मेटास्टेटिक कैंसर था, जिसका इलाज चौथी स्टेज के कैंसर की तरह किया गया।


ये भी पढ़ें - 


कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किसी फंक्शन में दिखाई दीं सोनाली बेंद्रे, सभी ने कहा - Good to See U
सोनाली बेंद्रे ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल
गीता के इन उपदेशों में छुपा है जीवन के सभी सवालों का जवाब
पॉजिटिव सोच पर पढ़िए 100 से भी ज्यादा अनमोल सुविचार