फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर आए ये कैसे भयानक मेहमान!? | POPxo Hindi | POPxo
Home
फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर वरुण धवन और आलिया भट्ट को डराने आए ये कैसे भयानक मेहमान!?

फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर वरुण धवन और आलिया भट्ट को डराने आए ये कैसे भयानक मेहमान!?

निर्देशक अभिषेक वर्मन की बहुचर्चित बॉलीवुड फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में कई जाने-माने कलाकारों को कास्ट किया गया है, जिन्हें साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए सभी बहुत उत्साहित हैं। मगर अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म देखने के लिए हम बॉलीवुड फैंस से भी ज्यादा उत्साहित कोई और है! तभी तो ‘कलंक’ के सेट पर कुछ ऐसे मेहमान पहुंच गए, जिन्हें देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए।


देखो, देखो… यह कौन है आया!


फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग फिलहाल मुंबई स्थित फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है। वहां मौजूद हमारे एक खास और विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक, आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित व कुणाल खेमू अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर व संजय दत्त भी उन्हें जल्द ही जॉइन करने वाले हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि काश आप भी डे 1 की शूटिंग में अपने फेवरिट स्टार्स के साथ होते तो ज़रा अपने ग्रह-नक्षत्रों का शुक्रिया अदा कीजिए! सोमवार देर शाम जब वरुण धवन और आलिया भट्ट फिल्मसिटी में बनाए गए जंगल में एक इंटेंस सीन की शूटिंग कर रहे थे, तभी वहां दो ऐसे मेहमान पहुंच गए, जिनकी खातिरदारी के लिए सेट पर कोई भी तैयार नहीं था।




 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on




बच कर रहना रे बाबा!


इस समय इंडस्ट्री में नाग व नागिन की धूम के बीच सांप भी अपना जलवा बरकरार रखे हुए हैं। दरअसल, जब वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी शूटिंग में व्यस्त थे, तभी उनकी क्रू ने दो सांपों को उन दोनों की तरफ आते हुए देखा। टीम की समझदारी के चलते एक बड़ा हादसा टल गया। जैसे ही ‘कलंक’ की क्रू ने इन बिन बुलाए मेहमानों (सांपों) को वरुण धवन और आलिया भट्ट की तरफ बढ़ते हुए देखा, उन्होंने अपनी सूझबूझ से उन सांपों को पकड़कर उनके घर, यानि कि जंगल पहुंचा दिया। गनीमत है कि इस दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पर इस हादसे के बाद शूटिंग को आधे घंटे के लिए रोक दिया गया था। ‘कलंक’ का पहला शेड्यूल 45 दिनों का है और इस हादसे के बाद सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


30086749 578074942547475 666073587077087232 n


अभिषेक के साथ पहले भी हुआ था हादसा


फिल्म ‘कलंक’ के निर्देशक अभिषेक वर्मन के साथ यह हादसा पहले भी हो चुका है। 2010 में शाह रुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘माई नेम इज़ खान’ की शूटिंग के दौरान भी सेट पर सांप आ गए थे। गौर करने वाली बात तो यह है कि उस समय भी फिल्म का सेट इसी जगह पर बनाया गया था, जहां फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग चल रही है और अभिषेक वर्मन तब ‘माई नेम इज़ खान’ के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। बात बाकी एक तरफ, अक्सर खबरें आती रहती हैं कि कभी किसी सेट पर आग लग गई तो कभी फैंस बेकाबू हो गए। ऐसे में फिल्मों के सेट पर इस तरह के हादसों से बचने के लिए पुख्ता इंतज़ाम होने चाहिए। गनीमत है कि फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर मची भगदड़ में किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा।


फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘कलंक’ में कई बड़े सितारों की जोड़ियां बनाई गई हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें :


फिल्म 'कलंक' से 21 साल बाद पर्दे पर लौटेगी यह हिट जोड़ी


बॉलीवुड की इस मशहूर फिल्म पर आधारित हो सकता है 'नागिन 3'


इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करने को राज़ी हो गईं आलिया भट्ट

प्रकाशित - मई 1, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड