जानिए क्या सच में सिंगर सुनिधि चौहान की दूसरी शादी भी टूट गई, पति ने बताई सच्चाई

जानिए क्या सच में सिंगर सुनिधि चौहान की दूसरी शादी भी टूट गई, पति ने बताई सच्चाई

इन दिनों कोरोना वायरस के आतंक के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान फिल्मों की शूटिंग, रिकॉर्डिंग वगैरह सबकुछ बंद है। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने-अपने घरों में हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच काफी दिनों से ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) अपने दूसरे पति म्यूजिक डायरेक्टर हितेश सोनिक (Hitesh Sonik) से अलग गई हो गई हैं। उनका आठ साल पुराना शादी का रिश्ता इस लॉकडाउन के दौरान ही खत्म हो गया।
दरअसल, पिछले दिनों सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश अपने दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गए गए थे। वहां कि कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। गोवा ट्रिप से लौटने के बाद से ही उनके अलग होने और रिश्ते बिगड़ने की खबरें सामने आईं थीं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा था कि सुनिधि चौहान और उनके पति की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है। वहीं दूसरी तरफ इस खबर के मिलते ही हितेश सोनिक का रिएक्शन सामने आया है।

इस बारे में एक मीडिया संस्थान द्वारा पूछे जाने पर जहां सुनिधि चौहान ने अपने तलाक वाली खबरों पर चुप्पी ही साधे रहना उचित समझा तो वहीं उनके पति रितेश ने इन खबरों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने इन सभी बातों पर सफाई देते हुए कहा कि हम एक ही घर में एक ही छत के नीचे एक साथ रह रहे हैं। लॉकडाउन के वक्त दोनों ने घर के सभी कामों को बांट दिया है। हितेश मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहते हैं कि शायद वह मेरे घर के काम से खुश नहीं है, इसलिए यह स्टोरी बन रही हैं। 

हितेश सोनिक और सुनिधि ने आठ साल पहले शादी की थी और दोनों का दो साल का एक बेटा है जिसका नाम तेग है। सुनिधि अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि सुनिधि चौहान की हितेश से ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2002 में उन्होंने कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ शादी की थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं था। एक साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।