अब रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी उनका किरदार

अब रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी उनका किरदार

सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन बीते 28 जुलाई, यानी उनका वीडियो वायरल होने वाले दिन से पहले तक शायद ही कोई उन्हें जानता था। अब वे स्टार बन चुकी हैंं।
रानू की कामायबी के पीछे की कहानी हर कोई सुनना चाहता है। यही वजह है कि अब उनकी बायोपिक बनने जा रही है। रानू के जीवन पर आधारित इस फिल्म के लिए एक जानी-मानी एक्ट्रेस को उनका रोल भी ऑफर किया गया है।
 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रानू मंडल की जिंदगी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग की जा रही है। मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल पूरी दुनिया के सामने रानू मंडल की  इंस्पायरिंग जर्नी पर्दे पर उतारना चाहते हैं। साथ ही उन्हें लगता है कि रानू मंडल के जीवन पर फिल्म बनाने का यह सही समय है, क्योंकि लोग उनके जीवन के बारे में जानना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी तय कर लिया है कि फिल्म में रानू मंडल का किरदार कौन-सी एक्ट्रेस बेहतर निभा सकती हैं।। इसके लिए अब तक जो नाम सामने आया है, वहहै, साउथ और बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती का, जिन्हें ये रोल ऑफर हुआ है। 

 

सुदीप्ता चक्रवर्ती ने रानू के रोल को कंफर्म करते हुए मीडिया को ये बताया, 'मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं।'

बता दें कि रातोरात इंटरनेट पर फेमस हुईं रानू मंडल, बंगाल के बारपेटा टाउन के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपनी रोज़ी-रोटी कमाती थीं। एक युवक ने प्रभावित होकर उनका वीडियो रिकॉर्ड किया, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। फिर क्या था, वे देखते ही देखते इंटरनेट की सुपरस्टार बन गईं। इस वीडियो के वायरल होने से पहले तक रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है...' गीत गाकर फेमस होने वाली रानू मंडल को भी शायद पता नहीं होगा कि उनकी किस्मत इस तरह से बदलने वाली है। रानू की गायकी ने उन्हें फ़र्श से अर्श तक पहुंचा दिया है।
आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड सॉन्ग रिकॉर्ड किया है। खुद रानू को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि उनका एक वायरल वीडियो उन्हें इस मुकाम तक पहुंचा देगा। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू की बॉलीवुड में एंट्री करवा दी है।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।