बिग बॉस 14 का शॉकिंग एविक्शन: घर से ये 3 सदस्य हुए बेघर, फैंस को भी नहीं हो रहा है यकीन

बिग बॉस 14 का शॉकिंग एविक्शन: घर से ये 3 सदस्य हुए बेघर, फैंस को भी नहीं हो रहा है यकीन

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस का हर सीज़न पहले से कुछ अलग अंदाज़ में होता है तो ऐसे में लाज़मी है कि सीजन 14 में भी कुछ धमाकेदार ट्विस्ट जरूर आयेंगे और इसकी शुरूआत तो हो भी गई है। इस शो का टैगलाइन 'अब सीन पलटेगा' बीते दिन घरवालों पर गाज गिरा गया। बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में 1-2 नहीं बल्कि 3 एविक्शन हुए और इनमें वो कंटेस्टेंट शामिल थे, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे थे। खबर है कि बिग बॉस के घर से सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला सहित पवित्रा पूनिया, शहजाद देओल और एजाज खान बाहर हो गए हैं।
बता दें शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड के वार में घरवालों की जमकर क्लास लगाई और उन्हें कई शॉकिंग झटके भी दिए। उन्होंने साफ कह दिया कि बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में मौजूद सभी फ्रेशर्स और सीनियर्स अपने बैग पैक कर लें, क्योंकि किसी भी पल उन्हें घर से बेघर होना पड़ सकता है। हालांकि वीकेंड के वार में तो घर से बाहर कोई नहीं आया। लेकिन अगले ही दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

दरअसल, सीनियर्स की अलग अलग तीन टीमें बनाई गई थीं, जिसमें फ्रेशर्स अपनी मर्जी के मुताबिक शामिल हुए। तीनों सीनियर्स के बीच टास्क हुआ, जिसमें बिग बॉस ने आदेश दिया कि जिस सीनियर की टीम इस टास्क में हारेगी वह घर से बाहर हो जाएगी। टास्क के दौरान हिना खान और गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर चीटिंग करने का आरोप लगाती हैं। 

फैनक्लब पर सामने आए अपडेट के मुताबिक, इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गई है। इसी के साथ सिद्धार्थ की टीम में शामिल एजाज खान और पवित्रा पुनिया को घर से एलिमिनेट होना पड़ा है। लेकिन निक्की तंबोली घर से बेघर नहीं हुई हैं, क्योंकि वे पहले से ही कंफर्म कंटेस्टेंट थीं। एजाज-पवित्रा के साथ शहजाद देओल, जोकि पिछले टास्क में घरवालों की आपसी सहमति से बाहर हो गये थे उन्हें भी सभी के साथ बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा। इस शॉकिंग एविक्शन से बिग बॉस फैंस को काफी जबरदस्त झटका लगा है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि तीनों को वाकई बेघर कर दिया गया है या फिर उन्हें किसी सीक्रेट रूम में भेजा गया है। साथ ही ये भी चर्चा है कि तीनों सीनियर्स अब बिग बॉस के घर से जा चुके हैं। क्योंकि बिग बॉस के नये प्रोमो में एजाज, पवित्रा, शहजाद के साथ-साथ तीनों सीनियर्स भी नजर नहीं आ रहे हैं। वैस अब जल्द ही घर में तीन नए सीनियर्स की एंट्री होगी, जिनमें रश्मि देसाई, आसिम रियाज और गौतम गुलाटी के नाम की चर्चा है।
खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm