एक्स गर्लफ्रेंड्स कंट्रोवर्सी पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

एक्स गर्लफ्रेंड्स कंट्रोवर्सी पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस सीजन 13 के विनर और दर्शकों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया था। साथ ही शो के दौरान ही ये बात भी सामने आई थी कि सिद्धार्थ एक-दो नहीं बल्कि कई सारे एक्स रिलेशनशिप रह चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस जर्नी के दौरान उनका नाम कई टीवी एक्ट्रेसेस संग जुड़ा। इनमें आकांक्षा पुरी, रश्मि देसाई, तनीषा मुखर्जी, दृष्टि धामी, आरती सिंह का नाम शामिल है। यहां तक की उनका नाम उनकी ऑनस्क्रीन सासू मां स्मिता बंसल से भी जोड़ा गया। 
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर खुलकर बात की है। साथ ही शिल्पा शिंदे द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का भी खुद ही खुलासा किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला से जब इंटरव्यू के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स और शिल्पा शिंदे द्वारा लगाए गये आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सभी विवादों का एक साथ जवाब दिया। सिद्धार्थ ने कहा, 'इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह दर्शाता है कि आप कितने असुरक्षित हैं। मैं उन सभी के लिए सिर्फ गलती महसूस करता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो अब आगे कभी ऐसी बातें नहीं कहेंगे। क्योंकि ये सभी कमेंट और आरोप बहुत अजीब हैं।' 

वहीं जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वो अभी किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। सिद्धार्थ कहते हैं,  'मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं।'

बता दें कि शिल्पा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें डेट कर चुके हैं। शिल्पा ने बताया था कि कई बार जब वो सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थीं तो वो उल्टी सीधी बातें करने लगते थे। अगर वो उन सवालों के जवाब नहीं देती थीं तो सिद्धार्थ उन्हें थप्पड़ मारा करते थे। शिल्पा ने ये भी बताया था कि सिद्धार्थ ने उन्हें एसिड अटैक की धमकी भी दी थी। 

शिल्पा शिंदे के इन आरोपों को जब झूठा बताया गया तो उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो ये कहती नजर आईं कि अगर उनकी सटक गई तो कयामत आ जाएंगी। शिल्पा ने ये भी दावा किया उनके पास सबूत हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उनके साथ कितना गलत व्यवहार करते थे।