बिग बॉस : देर रात शहनाज का हाथ पकड़कर एक ही बेड पर सोए सिद्धार्थ, घरवालों का था ये रिएक्शन

बिग बॉस : देर रात शहनाज का हाथ पकड़कर एक ही बेड पर सोए सिद्धार्थ, घरवालों का था ये रिएक्शन

बिग बॉस के लगभग हर सीज़न में कुछ सदस्य आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं और कुछ दुश्मन, लेकिन अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं और कहीं न कहीं एक-दूसरे को पसंद भी करते हैं। पिछले काफी दिनों से इनके बीच रूठा-रूठी चल रही थी, लेकिन अब ये सारे गिले-शिकवे भूलकर एक-दूसरे के फिर से करीब आ गए हैं।
हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और प्यार का नया चैप्टर शुरू होते हुए दिख रहा है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शहनाज काफी दिनों से अपने दोस्त सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान देर रात जब सिद्धार्थ बेड पर लेटे हुए थे तो शहनाज चुपके से आती हैं और उनके पास एक गुलदस्ता रख कर भाग जाती हैं, लेकिन जब वे दोबारा वापस आती हैं तो सिद्धार्थ उनका हाथ पकड़कर अपनी ओर खींच लेते हैं और गले से लगा लेते हैं। 

फिर क्या था, पूरी रात सिद्धार्थ का हाथ थामे शहनाज उनके गले लग कर सोती रहीं। ये देखकर शेफाली कहती हैं कि ये अच्छी बात है कि दोनों फिर से दोस्त बन गए। वहीं आसिम भी उनसे सहमति जताते हैं। भाऊ और आरती भी कहते हैं कि शहनाज को सिद्धार्थ काफी पसंद हैं, दोनों की दोस्ती होना जरूरी था।

 

वहीं, देर रात जब शहनाज को ढूंढ़ते हुए पारस बेडरूम में आते हैं तो उन्हें सिद्धार्थ के साथ सोते हुए देखकर काफी नाराज होते हैं। वे बाहर जाकर बाकी घरवालों से कहते हैं कि शहनाज दलबदलू हैं। वे जहां देखती हैं कि उसे अटेंशन नहीं मिल रही, उस टीम को छोड़कर निकल लेती हैं। इस बात पर माहिरा भी अपनी सहमति जताती हैं।
 

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से बिग बॉस हाउस में शहनाज अपनी दुश्मन हिमांशी खुराना के आ जाने से काफी दुखी थीं। उन्होंने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से भी दोस्ती सिर्फ इसीलिए तोड़ दी थी, क्योंकि उन्हें लगता था कि हिमांशी के आ जाने से वे उन्हें इग्नोर करने लगे थे।  शहनाज ने कई बार कई लोगों से इस बात का जिक्र किया कि वे सिद्धार्थ को मिस करती हैं और उनसे माफी मांगने से डरती भी हैं। अब इस कहानी में बीती रात एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है। शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की इस स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग को देखते हुए अब ये लग रहा है कि जल्द ही कहानी में नया ट्विस्ट आ सकता है।
अब देखना ये है कि शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त बने रहेंगे या फिर उनकी दोस्ती और पसंद पर प्यार का रंग चढ़ने वाला है। ये देखना वाकई काफी दिलचस्प रहेगा। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।