बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं शहनाज गिल, देखिए वीडियो

बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं शहनाज गिल, देखिए वीडियो

बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती और प्यार के चर्चे अब भी सुर्खियां बने हुए हैं। दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स बेहद बेताब हैं। आलम ये है कि बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर #Sidnaaz अब तक ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज के शादी के प्रस्ताव पर अपना बयान दिया है।
दरअसल, कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई है। बता दें कि इस शो में शहनाज गिल अपने लिए दुल्हा ढूंढ रही हैं और वहीं पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन। शहनाज की आंखों में पट्टी बांधकर जब उन्हें शादी के लिए लड़के चुनने के लिए कहा जाता है तो वो बंद आंखों में भी सिद्धार्थ को पहचान लेती हैं। जैसे ही वो उन्हें देखती हैं उनके गले लग जाती हैं और रोने लगती हैं। 

यही नहीं सभी के सामने सिद्धार्थ शु्क्ला को वो किस पर किस करने लगती हैं और उन्हें लेकर काफी इमोशनल भी हो जाती हैं। वहीं सिद्धार्थ भी शहनाज से मिलकर काफी खुश दिखाई देते हैं। शहनाज की शादी के बारे में जब उनसे पूछा जाता है तो वो कहते हैं, ‘शहनाज के अंदर एक क्वालिटी बहुत अच्छी है जो मुझे लगता है कि हर किसी के अंदर होनी चाहिए। हम लोगों का घर में कई बार झगड़ा हुआ लेकिन दिन खत्म होते होते हम लोगों का झगड़ा खत्म हो गया और अगले दिन नई शुरुआत की।'

साथ ही ये भी बताते हैं कि शहनाज बहुत अच्छी लड़की है और एक बेहतर पार्टनर भी है। वो शहनाज की शादी को लेकर बहुत खुश हैं। सिद्धार्थ से ये बातें सुनकर शहनाज उनसे कहती हैं, 'अगर मैं तुम्हें इतनी ही पसंद हूं तो फिर तुम ही मुझसे शादी क्यों नहीं कर लेते ?' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि बाद में देखा जायेगा और फिर उन्हें अच्छी लाइफ के लिए शुभकामनाएं देने लगते हैं। आपको बता दें, बिग बॉस शो में और शो के बाद शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। जब वो स्वंयवर के सेट पर आए तो शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार साफ नजर आ रहा था। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने अभी किसी भी तरह का कोई वादा नहीं किया है। हालांकि दोनों एक-दूसरे को दोस्त मानते हैं। 

शो में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा रश्मि देसाई भी आई थीं। ये दोनों शहनाज और पारस के दोस्त के तौर पर उनके लिए पार्टनर चुनने में मदद करने आए थे। हालांकि अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही होगा। बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' शो 13 हफ्तों तक चलेगा, जिसमें शहनाज और पारस एक ही घर में लॉक रहेंगे और उनके साथ होंगे उनसे शादी करने वाले कंटेस्टेंट। वहीं इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज और पारस को लाइफ पार्टनर चुनने में हेल्प भी करेंगे।