श्वेता तिवारी का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, 40 की उम्र में इस तरह रखती हैं खुद को फिट

shweta tiwari workout video viral from gym

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। उनकी पर्सनल लाइफ में भले ही कितनी मुश्किलें क्यों न हों, लेकिन उनकी प्रोफेशनल लाइफ उतनी ही परफेक्ट है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरह श्वेता तिवारी खुद को भी फिट और परफेक्ट रखती हैं। 40 की उम्र में भी श्वेता की फिटनेस और उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी उनकी उम्र का सही हिसाब नहीं लगा सकता। 

भले ही श्वेता तिवारी एक 20 साल की मां हों लेकिन दिखने में वो अपनी बेटी पालक की बड़ी बहन नजर आती हैं। ऐसा नहीं है कि श्वेता तिवारी को अपनी फिटनेस और परफेक्ट एब्स यूं ही मिल गए हों, इसके लिए वे दिन-रात कड़ी मेहनत भी करती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप भी उनकी इस कड़ी मेहनत की दाद देंगे। 

वैसे तो श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन बाकी एक्ट्रेसेस की तरह वे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिटनेस और वर्कआउट वीडियोज न के बराबर शेयर करती हैं। मगर इसके बाद भी उनका एक वर्कआउट वीडियो काफी वायरल हो रहा है। श्वेता तिवारी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रही हैं। वह वर्कआउट बॉल के साथ कड़ी मेहनत कर रही हैं। कभी वह बॉल को दीवार पर मार कर उसे कैच करती नजर आ रही हैं तो कभी जमीन पर पटक रही हैं।
 

वहीं श्वेता तिवारी के फैन क्लब से उनका एक और वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्वेता खुद को रस्सी पर कंट्रोल करती नजर आ रही हैं। दोनों ही वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने कितनी मेहनत के बाद यह टोंड फिगर पाया है।
 

कुछ समय पहले श्वेता तिवारी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। इन तस्वीरों में वो कभी अपने एब्स तो कभी स्लिम फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं। फैंस भी श्वेता तिवारी के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान थे। श्वेता की इन तस्वीरों को फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी काफी पसंद किया था। अपने एब्स फ्लॉन्ट करती हुई इस तस्वीर में श्वेता तिवारी ऑरेंज और व्हाइट कलर की फ्लोरल पैंट के साथ कोट पहने हुए दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने प्लेन ग्रे ट्यूब टॉप पहना था। वहीं श्वेता ने अपने इस लुक के साथ ऑरेंज टिंट वाले सनग्लासेस लगाए हुए हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm