लाॅकडाउन के बीच श्वेता तिवारी बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, घर पर ही काटने पड़े बेटे के बाल

लाॅकडाउन के बीच श्वेता तिवारी बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, घर पर ही काटने पड़े बेटे के बाल

इस समय देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज़ भी अपने-अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में हर काम उन्हें खुद ही करने पड़ रहे हैं। जहां एक तरफ डोमेस्टिक हेल्प न मिल पाने के चलते उन्हें घर की सफाई से लेकर किचन के बर्तन तक खुद साफ करने पड़ रहे हैं। वहीं बाहर की सर्विसेज़ न मिल पाने की वजह से उन कामों का जुगाड़ भी घर पर ही निकालना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही जुगाड़ टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी निकाला और अपने बेटे के लिए वो बन गईं हेयर स्टाइलिस्ट। 

आज कल घर में समय बिता रहे सभी सेलिब्रिटीज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर उस काम के वीडियो या तस्वीरें शेयर कर रहे, जो इस दौरान वो कर रहे। श्वेता तिवारी भी इन्हीं में से एक हैं। कभी किताबें पढ़कर, खाना बनाकर तो कभी बच्चों के साथ समय बिताकर वे लॉकडाउन के इस पीरियड को पूरा कर रही हैं। साथ ही इन सबकी तस्वीरें और वीडियो वह सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट भी करती जा रही हैं। 
Instagram

अब लॉकडाउन के बीच उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है। दरअसल, श्वेता तिवारी एक्ट्रेस से सीधा बन गई हैं हेयर स्टाइलिस्ट। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेटे रियांश के बाल काटते हुए नजर आ रही हैं। उनके ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 
Instagram

मां-बेटे की ये तस्वीरें उनके फैन्स सहित सेलिब्रटी दोस्तों को भी बेहद पसंद आ रही हैं। बता दें कि देशभर में लॉकडाउन के चलते सभी सैलून बंद हैं। ऐसे में रियांश के बाल बढ़ते देख श्वेता ने खुद ही उनके बाल काटने का फैसला किया। 
Instagram

तस्वीरों में मां से अपने बाल कटवाते रियांश भी काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं।
Instagram

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन चुकी हैं। उन्होंने घर पर ही विराट कोहली के बढ़े हुए बाल काटे थे। इसका एक वीडियो भी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। आप भी देखिए दोनों का ये क्यूट सा वीडियो।  

POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। डाउनलोड करें POPxo ऐप और पढ़िए स्टोरी, देखिए वीडियो और सीखिए कुछ नया...
यहां से डाउनलोड करें POPxo ऐप - https://popxo.app.link/9irZMGx6i5