श्वेता तिवारी हुईं कोरोना संक्रमित, अक्टूबर तक बेटी के साथ खुद को घर में किया क्वारंटाइन

श्वेता तिवारी हुईं कोरोना संक्रमित, अक्टूबर तक बेटी के साथ खुद को घर में किया क्वारंटाइन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेवा तिवारी (Shweta Tiwari) को भी कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है। ऐसे में वह इन दिनों अपने घर में बंद हैं। श्वेता तिवारी की एक बेटी और बेटा है। उनका बेटा काफी छोटा है और इसलिए उन्होंने अपने बेटे की सुरक्षा के लिए उन्हें अपने एक्स पति अभिनव कोहली के यहां भेज दिया है। वहीं वह घर में अपनी बेटी पलक के साथ रह रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फिलहाल सोनी टीवी के शो ''मेरे डैड की दुल्हन'' में काम कर रही हैं। इस शो में वह एक्टर वरुण बडोला के साथ काम कर रही हैं। हाल ही में वरुण बडोला की पत्नी कोविड संक्रमित पाई गई थीं और इस वजह से वरुण ने कुछ दिनों के लिए टीवी शो की शूटिंग रोक दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी ने बताया कि ''16 सितंबर को उन्हें खांसी की शिकायत महसूस हुई थी। यहां तक कि शो के मेकर्स टोनी और दीया ने भी कहा था कि शो में शादी का सीक्वेंस शूट करना बहुत ज़रूरी है लेकिन मैंने बिना कोई चांस लिया अपना टेस्ट कराया। इसके बाद मुझे पता चला कि मैं कोविड (Coronavirus) संक्रमित हूं। भगवान का शुक्र है कि मेरे घर में कई सारे कमरे हैं और इस वजह से मैंने खुद को घर में सेल्फ क्वारंटाइन किया हुआ है। यहां तक कि पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन कर रही है। यह समय वाकई में हम सब के लिए काफी मुश्किल है। यहां तक कि शो के सेट पर भी शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है।''

वरुण की पत्नी के संक्रमित पाए जाने के बाद वरुण अपने पहले टेस्ट में कोविड नेगेटिव पाए गए थे। इसके बाद शो के सेट पर वापस लौटने से पहले उन्होंने एक बार ओर अपना टेस्ट करवाया था। वरुण की पत्नी राजेशवरी सचदेव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को खुद के कोविड संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी।

अपनी पोस्ट में राजेशवरी ने लिखा था, हैलो सभी को, हो गया हमको भी... मैं कोविड संक्रमित पाई गई है। जब मुझे कुछ लक्षण नज़र आने लगे तो मैंने अपना टेस्ट कराया और उसके बाद खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया। मैं डॉक्टर से लगातार संपर्क में हूं और अभी तक स्थिति नियंत्रण में है। मैं पिछले जिन लोगों के भी संपर्क में आई हूं उन सभी ये निवेदन करना चाहती हूं कि वो अपनी सुरक्षा के लिए खुद का टेस्ट करा लें। अभी के लिए सभी दुआं करें कि मैं जल्दी से ठीक हो जाऊं। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सब सुरक्षित और कोविड से मुक्त रहें।

गौरतलब है कि टीवी और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से कई स्टार्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में हिमांश कोहली, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आदि कई सितारे कोविड संक्रमित पाए गए हैं।

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm