श्वेता तिवारी ने दूसरे पति की शर्मनाक हरकत वाला CCTV फुटेज शेयर कर लिखा, अब सच बाहर आने दो

अभिनव कोहली CCTV वीडियो, Shweta Tiwari Shares Cctv Footage Of Abhinav Kohli

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन सुर्खियों में बनीं रहती हैं। श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच पिछले कुछ दिनों से काफी बहस चल रही हैं। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ समय से अभिनव लगातार श्वेता तिवारी पर आरोप लगा रहे हैं और कहते नजर आ रहे हैं कि वो अपने बेटे रेयांश से मिलने के लिए परेशान हैं। उनके अनुसार, श्वेता उन्हें रेयांश मिलने नहीं दे रही हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन गई हैं। अभिनव ने सोशल मीडिया पर श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उनके बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए विदेश गई हैं। हालांकि इस आरोप के जवाब में श्वेता ने जवाब में कहा था कि उन्होंने अभिनव को इस बारे में बताया था और रेयांश परिवार के साथ है। 
श्वेता तिवारी के केपटाउन जाने के बाद अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज जारी कर एक्ट्रेस पर उनके बेटे रेयांश को छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे से मिलने के लिए होटल दर होटल घूम रहे हैं लेकिन रेयांश नहीं मिल पा रहा है। अब अभिनव कोहली के इन आरोपों पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनव कोहली की शर्मनाक हरकत वाला CCTV फुटेज शेयर किये हैं। पहले वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव, बेटे को श्वेता की बाहों से छिनाने के लिए उन्हें जमीन पर गिरा देते हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि रेयांश, अभिनव की इस हरकत से किस कदर डर गया है। लिखा- 'अब सच बाहर आने दो!!! (लेकिन ये पोस्ट मेरे एकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे अभी इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मैं सच बताना चाहती हूं।) यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डरता है'।

श्वेता आगे लिखती हैं, ''इस घटना के बाद 1 महीने से ज्यादा वक्त तक मेरा बेटा इतना डरा डरा सा रहने लगा है कि वो रात को ठीक से सो नहीं पाता था। उसका हाथ दो हफ्तों तक दर्द करता था. अभी उसे उसके पापा से मिलने और उनके घर आने से भी डर लगता है.मैं मेरे बच्चे को इस मेंटल स्ट्रेस में जाने नहीं दे सकती. मैं हमेशा उसे शांत और खुश रखने की कोशिश करती हूं लेकिन इस इंसान ही वजह से मेरे बेटे कि मेंटल हेल्थ पहले जैसी हो जाती है। अगर ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है। 

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद साल 2013 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी लेकिन दोनों अलग हो गए। श्वेता का अभिनव से शादी के बाद एक बेटा रेयांश हुआ। श्वेता की पहली शादी की तरह दूसरी शादी में भी बहुत दिकक्तें आईं। अभिनव पर कई गंभीर आरोप लगाएं और यहां तक की पलक ने भी अपने सौतेले पिता को गंदी हरकतों का पर्दाफाश किया था। फिलहाल रेयांश की कस्टडी को लेकर श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm