इस टीवी सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक

इस टीवी सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक

छोटे पर्दे के कुछ पुराने स्टार्स आज भी इतने यंग लगते हैं कि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल हो जाता है। 2001 में टेलीकास्ट हुए टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लोकप्रिय प्रेरणा शर्मा के किरदार में देखा गया था। यह सीरियल उस समय सुपरहिट साबित हुआ था और अब तो इसका रीबूट ‘कसौटी जिंदगी की 2’ भी टीआरपी रेटिंग में अपनी जगह बना चुका है। फिलहाल खबर यह है कि बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं।


डेब्यू के लिए तैयार पलक तिवारी


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी खूबसूरती और हॉट फोटोशूट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अपने हेयर कट के लिए भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।


shweta-tiwari-s-daughter-palak-all-set-to-debut-in-tv-serial-1


मगर इस बार उनके बजाय लाइमलाइट में है उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी 18 साल की हो चुकी है और अब वह अपने टेलीविजन डेब्यू के लिए तैयार है। सूत्रों की मानें तो पलक जल्द ही एक हिट टीवी सीरियल के स्पिन ऑफ में नज़र आएंगी।


shweta-tiwari-s-daughter-palak-all-set-to-debut-in-tv-serial-3


इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस


जहां पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपनी और अनुराग बासु की अनोखी लव स्टोरी के लिए चर्चा में रही थीं, वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने पहले ही शो में रोमांस करने की तैयारी कर चुकी हैं।


प्रेरणा ने अनुराग के सामने जताया बीवी होने का हक


माना जा रहा है कि पलक टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ (Yeh Rishte Hain Pyar Ke) से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरियल में फिलहाल उनके कैमियो रोल की चर्चा चल रही है और वे ऋत्विक अरोड़ा के साथ रोमांस करती हुई नज़र आ सकती हैं।


shweta-tiwari-s-daughter-palak-all-set-to-debut-in-tv-serial-2


ये रिश्ते हैं प्यार के


पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से छाई रहती हैं। इनके फॉलोअर्स की संख्या काफी अधिक है। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के शुरू होने के समय खबरें आम थीं कि पलक इस सीरियल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी मगर फिर श्वेता तिवारी ने इन खबरों को महज अफवाह मचाया था। हालांकि, पलक के फैन्स को उनके डेब्यू का काफी इंतज़ार था, जिसका फायदा ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल को मिल सकता है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका स्पिन ऑफ भी ट्रेंड कर सकता है। हालांकि, श्वेता तिवारी ने अब पलक के डेब्यू वाली खबर को अफवाह बता दिया है।


shweta-tiwari-s-daughter-palak-all-set-to-debut-in-tv-serial


ये भी पढ़ें : 


श्वेता तिवारी ने बदला अपना लुक, वायरल हुईं तस्वीरें


ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका


ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस की शादी में जमकर नाचे कार्तिक- नायरा