छोटे पर्दे की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी के लिप लाॅक व बोल्ड सीन्स ने मचाया तहलका

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी के लिप लाॅक व बोल्ड सीन्स ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। पिछले दिनों श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से हुई खटपट के चलते लंबे समय तक चर्चा में रहीं थीं। फिलहाल पति से अलग होकर वे अपने दोनों बच्चों के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी गुज़ार रही हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी ने सालों बाद छोटे पर्दे पर वापसी भी कर ली है। सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला उनका सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' अपने अलग कॉन्सेप्ट व स्टोरी लाइन के चलते काफी तारीफें बटोर रहा है। अब जल्द ही श्वेता ऑल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं, जिसमें उन्होंने जमकर लिप लॉक व बोल्ड सीन्स दिए हैं। 

सालों पहले सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर श्वेता तिवारी घर-घर में फेमस हो गईं थीं। उस समय टीवी पर संस्कारी बहुओं का ज़माना था। पार्वती और तुलसी की तरह प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी का नाम भी टीवी की संस्कारी बहुओं में गिना जाने लगा था। टीवी की यही संस्कारी बहू अब बोल्ड हो गई है। हो भी क्यों न! आखिर डिजिटल फॉर्मेट पर सब चलता है। ...और फिर एकता कपूर की हर वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स की भरमार होना तो आम बात हो गई है।
Instagram

एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होने वाली श्वेता तिवारी अभिनीत वेब सीरीज़ का नाम है 'हम तुम एंड देम'। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। 'हम तुम एंड देम' में श्वेता तिवारी ने अपने को-एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। इनकी एक नहीं बल्कि कई झलकें तो आपको ट्रेलर में ही देखने को मिल जाएंगी। देखिए श्वेता तिवारी की आने वाली वेब सीरीज़ 'हम तुम एंड देम' का ये ट्रेलर।
 

जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, कहानी दो मिडिल एज वाले लोगों की है, जो बच्चे होने के बावजूद अपनी-अपनी ज़िंदगी में प्यार के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में उनकी मुलाकात होती है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर शुरू होता है उनके और उनके बच्चों के बीच घमासान। कहानी दिलचस्प है और ट्रेलर भी काफी मज़ेदार है। अब इंतज़ार है तो बस वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने का। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वेब सीरीज़ 6 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में इसका एक गाना भी रिलीज़ किया गया है। 
 

श्वेता तिवारी इन दिनों मिडिल एज किरदारों में ही नज़र आ रही हैं। सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में भी उन्होंने 40 साल की महिला का किरदार निभाया है, जिसकी शादी अभी तक नहीं हुई है। इसके बाद भी वो अपनी ज़िंदगी में निराश नहीं है और डेटिंग साइट के ज़रिए अपने लिए पार्टनर तलाश रही है। सीरियल में श्वेता तिवारी के साथ एक्टर वरुण बडोला भी हैं। इस सीरियल को टीवी के चुनिंदा प्रोग्रेसिव सीरियल्स में गिना जा रहा है। दर्शकों की तरफ से भी सीरियल को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।   
Instagram

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।