श्वेता तिवारी पर लगे धोखाधड़ी के गंभीर आरोप, पति अभिनव कोहली ने दर्ज की FIR

FIR against Shweta Tiwari, Abhinav Kohli registered FIR against Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 40 की उम्र में श्वेता तिवारी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ कभी अपने ट्रांसफॉर्मेशन तो कभी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी को लेकर एक चौंका देने वाली जानकारी सामने आई है। इसके बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर मुसीबतें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर कंट्रोवर्सी के घेरे में आ गई हैं। इस बार मामला फर्जी वीजा और फर्जी दस्तखत का है। 

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को अपने छोटे बेटे रेयांश के साथ विदेश जाना था। इस वजह से वीजा के लिए रेयांश के पासपोर्ट पर पिता के दस्तखत होने जरूरी थे। ऐसा कहा जा रहा है कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पिता यानी अभिनव कोहली के फर्जी दस्तखत वीजा फॉर्म पर करवाए और उन्हें वीजा मिल भी गया। मगर जब ये बात अभिनव कोहली को पता चली तो उन्होंने ब्रिटिश एम्बेसी को ईमेल के जरिये जानकारी दी कि उन्होंने तो दस्तखत किये ही नहीं थे।

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के ईमेल के बाद जब ब्रिटिश एम्बेसी ने दस्तखत की जांच करवाई तो पता चला कि दस्तखत वाकई फर्जी थे। इसके बाद अभिनव कोहली इस धोखाधड़ी के लिए श्वेता के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पुलिस थाने पहुंचे। मगर तब पुलिस वालों ने श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज करने से मना कर दिया। तब अभिनव ने अदालत से FIR के लिए ऑर्डर हासिल किया, जिसके बाद पुलिस को श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के खिलाफ FIR दर्ज करनी पड़ी। श्वेता तिवारी के खिलाफ जो मामले दर्ज हुए हैं वो ज्यादातर धोखाधड़ी के हैं। और धारा 468 के तहत 14 साल की जेल भी हो सकती है। श्वेता ने अगर एंटीसिपेटरी बेल नहीं ली तो उनकी गिरफ्तारी तय है।

आपको बता दें कि राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों एक दुसरे को 3 साल से डेट कर रहे थे। साल 2016 में श्वेता तिवारी ने अपने छोटे बेटे रेयांश को जन्म दिया। साल 2017 से दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में परेशानियां बढ़ने लगीं। साल 2019 में श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ भी डोमेस्टिक वॉयलेंस और बेटी पलक को परेशान करने का केस दर्ज करा दिया। इसके बाद साल 2019 में ही श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो गए। दोनों के बीच अब यह नया मामला क्या तूल पकड़ता है, यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm