श्वेता तिवारी पर भड़के उनके पहले पति राजा चौधरी, बेटी पलक को लेकर सुनाई खरी-खोटी

श्वेता तिवारी पर भड़के उनके पहले पति राजा चौधरी, बेटी पलक को लेकर सुनाई खरी-खोटी

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर बेटी पलक के साथ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। खबरों की मानें तो अभिनव कोहली को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इसके बाद उनकी बेटी पलक ने सामने आकर सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा था। अब इस पूरे मामले पर श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने श्वेता तिवारी को काफी खरी-खोटी सुनाई है। 

ये भी पढ़ें- “कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें

श्वेता तिवारी की बेटी पलक के बयान के बाद हर कोई यह जानना चाह रहा था कि उनके पिता यानि राजा चौधरी का इस मामले पर क्या रिएक्शन आता है। आपको बता दें कि अपनी बेटी के साथ सौतेले पिता की गंदी करतूतों पर राजा चौधरी खुल कर सामने आए हैं। उन्होंने न सिर्फ अभिनव कोहली को बल्कि श्वेता तिवारी को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। 

हाल ही में इस मामले पर एक इंटरव्यू के दौरान राजा चौधरी ने कहा, "मुझे मेरी बेटी पर गर्व है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि दुनिया के साथ यह सब डिस्कस करना कितना मुश्किल होता है। मैं हमेशा अपनी बेटी के साथ हूं। जब भी उसे मेरी ज़रूरत पड़े, वो बस मुझे एक कॉल करके कहे कि 'पापा मुझे आपकी ज़रूरत है' और मैं सबकुछ छोड़ कर उसके साथ खड़ा हो जाऊंगा।"

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो

इतना ही नहीं, राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी के अभिनव कोहली के साथ शादी करने के फैसले को भी गलत बताया। उन्होंने कहा, "अभिनव के साथ शादी करके श्वेता ने गलत कदम उठाया था। अभिनव उनकी ज़िंदगी में तब आया, जब श्वेता परेशान और डिप्रेस्ड थीं और उन्हें सहारे के लिए किसी के कंधे की ज़रूरत थी। 

वो उनकी कार चलता था, उनका पर्स और सामान उठाता था, उन्हें पिक एंड ड्रॉप सर्विस उपलब्ध करवाता था। श्वेता उसके इसी व्यवहार से प्रभावित हो गईं। यहां तक कि हमारे तलाक के लिए भी उसी ने श्वेता को गाइड किया और मुझे मेरी बेटी से न मिलने देने के लिए श्वेता को भड़काया।"

 

राजा चौधरी सिर्फ इतने में ही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, "पलक के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बाद मैंने श्वेता को 100 बार फोन किया मगर उसने मेरा एक भी कॉल नहीं उठाया और न ही मेरे किसी मैसेज का जवाब दिया। श्वेता हमेशा मेरे और पलक के बीच दीवार बनकर खड़ी रही, यही वो आज तक करती आ रही है।" 

 

आपको बता दें कि कम उम्र में ही श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी कर ली थी। 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। उसके कुछ समय बाद ही श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया, जिसके चलते राजा को जेल भी जाना पड़ा। उसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। फिर श्वेता तिवारी ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली थी। अभिनव कोहली से उनका एक बेटा रेयांश भी है। 

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।