श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

shweta tiwari daughter palak tiwari deletes her Instagram account, पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा बासु का किरदार निभाकर श्वेता तिवारी ने घर-घर अपनी पहचान बनाई।  पिछले 22 सालों में एक्टिंग के साथ श्वेता तिवारी का कॉन्ट्रोवर्सी से भी गहरा नाता रहा है। अपने पहले पति राजा चौधरी के ऊपर श्वेता घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर वे तलाक ले चुकी हैं। उसके बाद अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ भी आए दिन उनकी उठापटक होती रहती है। दोनों सोशल मीडिया पर एक दुसरे को नीचे दिखाने का कई मौका हाथ से जाने नहीं देते। इन दोनों की इसी जंग का असर अब बच्चों में देखने को भी मिल रहा है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। 

श्वेता तिवारी की 20 वर्षीय बेटी पलक तिवारी अचानक सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। वे पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर नजर नहीं आ रही थीं। इसके बाद से फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तलाश रहे हैं। हालांकि पलक तिवारी के अचानक अकाउंट डिलीट करने की वजह अब तक सामने नहीं आई है। 

इसी बीच श्वेता तिवारी भी सोशल मीडिया पर किसी पीटी (PT) नाम के अकाउंट को फॉलो कर रही हैं। यह एक प्राइवेट अकाउंट है। ऐसा माना जा रहा है कि यह पलक तिवारी का ही अकाउंट है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह पलक का अकाउंट है या नहीं। इस अकाउंट पर palaktt को नाम लिखा है। इसी बात से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह अकाउंट श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का है। 

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी के लाखों में फॉलोवर्स थे। ऐसे में उनका अचानक अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देना एक साथ कई सवाल खड़े कर देता है। कुछ लोगों का मानना है कि मां श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच बढ़ती गहमा-गहमी और कॉन्ट्रोवर्सी के बढ़ने की वजह से पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि इसके पीछे क्या वजह है, इसका खुलासा तो पलक या फिर उनकी मां श्वेता तिवारी ही कर सकती हैं। 

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं। श्वेता आए दिन वहां से एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "नए दोस्तों के साथ नई ऊर्जा भी आती हैं।" पिछले कुछ दिनों में श्वेता तिवारी का ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने लायक है।  
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm