श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी की फेवरेट बहुओं में से एक हैं। भले ही वे टीवी पर कम नज़र आती हों लेकिन अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी की खूबसूरती के चर्चे टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक होते हैं। अब श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक भी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में पलक ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

टीवी और थिएटर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माने के लिए तैयार हैं। हाल ही में पलक ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका अंदाज़ काफी बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी और पलक के फैंस उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं। पलक ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
 

इन तस्वीरों में पलक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहने हुए हैं। ब्लैक ड्रेस में जहां उनकी तस्वीरें काफी सेंसुअस हैं, वहीं व्हाइट क्रॉप-टॉप में पलक का बोल्ड अवतार साफ तौर पर नज़र आ रहा है। आप भी देखिए पलक तिवारी की ये बोल्ड, हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें।
 

बता दें कि टीवी या फिल्मों में आने से पहले ही पलक ने अपनी खूबसूरत अदाओं के चलते काफी शानदार फैन बेस तैयार कर लिया है। पलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 
 

बात करें श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की तो काफी सालों के बाद वे एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनके इस नए शो का नाम है, "मेरे डैड की दुल्हन"। यह सीरियल जल्द ही 'सोनी टीवी' पर आने वाला है, जिसमें एक्टर वरुण बडोला भी श्वेता तिवारी का साथ देते हुए नज़र आएंगे। 
 

बता दें कि "मेरे डैड की दुल्हन" के साथ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लगभग 3 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वे 'एंड टीवी' के सीरियल "बेगूसराय" में नज़र आईं थीं। हालांकि इस बीच वे थिएटर में लगातार सक्रिय रहीं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।