श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बेहद हॉट अंदाज में की इंस्टाग्राम पर वापसी, देखिए तस्वीरें

Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari back on Instagram with these hot pictures

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस में से हैं। इनका नाम किसी पहचान की मोहताज नहीं। अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग और लुक्स के बल पर श्वेता ने बहुत से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। 40 की उम्र में भी उनकी फिटनेस और एब्स बस देखते ही बनते हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि वे दो बच्चों की मां हैं। कहते हैं जैसी मां वैसी बेटी। इस बात का जीता जगता उदाहरण हैं श्वेता तिवारी की 20 वर्षीय बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)। अपनी मां की ही तरह पालक तिवारी की खूबसूरती भी बस देखते ही बनती है। पलक के लुक्स से लेकर फिगर तक सब अपनी मां की तरह परफेक्ट हैं। कुछ दिनों पहले पलक तिवारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक गायब हो गई थीं। मगर अब उन्होंने बेहद हॉट अंदाज में इंस्टाग्राम पर वापसी की है। 

कुछ दिनों पहले जब पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था तो सभी के मन में कई सवाल उठ गए थे। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना था कि अपनी मां श्वेता तिवारी और उनके एक्स हस्बैंड अभिनव शुक्ला के बीच बढ़ती तना-तनी के चलते पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। मगर अब पलक ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप भी देखिये पलक तिवारी की ये तस्वीरें। 

पलक की ये तस्वीरें उनके एक फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों में वे बेज कलर की क्रिस-क्रॉस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हर तस्वीर में पालक ने एक से बढ़कर एक पोज़ भी दिए हैं। इन तस्वीरों को देखकर पलक पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है।

वहीं इस फोटोशूट के दौरान की कुछ और तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी ने मल्टी कलर की चोली वाली ड्रेस पहनी है, जिसमें उनका लुक बेहद हॉट नजर आ रहा है।

पलक की इन तस्वीरों को देखकर कहना मुश्किल नहीं होगा की अपनी मां की राह पर चलते हुए पलक तिवारी भी एक्ट्रेस बनने की दौड़ में शामिल हो चुकी हैं। अब पालक अपनी शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से करती हैं या फिर बॉलीवुड से, यह तो वक्त ही बताएगा। 

बात करें श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की तो इस समय वे कलर टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंची हुई हैं। इस दौरान श्वेता वहां से अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm