मां श्वेता तिवारी के इंटीमेट सीन्स देखकर कुछ ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन

मां श्वेता तिवारी के इंटीमेट सीन्स देखकर कुछ ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों वेब सीरीज़ 'हम तुम एंड देम' में अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसा पहली बार है, जब टीवी पर संस्कारी और आदर्श बहू के रूप में फेमस श्वेता तिवारी ने अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दिए हों। ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया। ऐसे में अब श्वेता तिवारी के इंटिमेट सीन्स पर उनकी बेटी पलक तिवारी का रिएक्शन भी आ चुका है।

आजकल वेब सीरीज़ पर बोल्ड और इंटिमेट सीन्स होना आम बात हो गई है। एक्टर्स भी इस एक्सपेरिमेंट को करने से नहीं चूकते। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, श्वेता तिवारी। श्वेता तिवारी ने ऑल्ट बालाजी व ज़ी फाइव पर आ रही वेब सीरीज़ 'हम तुम एंड देम' में एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। इसकी एक झलक फैंस को ट्रेलर में ही देखने को मिल गई थी। अब ये वेब सीरीज़ आ चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं, पर्दे पर अपने इंटिमेट सीन्स देखकर खुद श्वेता तिवारी काफी डर गई थीं। 
Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने बताया कि वे सीरीज़ का ट्रेलर देखकर इतना डर गई थीं कि मेकर्स को डांट ही लगा दी। उन्होंने बताया, "जब इस वेब सीरीज़ का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं काफी डर गई थी। मुझे नहीं समझ आ रहा था कि ये ट्रेलर मैं अपनी मां, परिवार और अपने दोस्तों को कैसे दिखाऊंगी। मैंने मेकर्स को बुलाया और पूछा ये क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया। फिर मैंने ये ट्रेलर अपनी बेटी पलक को भेजा और उसे ईमानदारी से इस ट्रेलर पर राय देने के लिए कहा।"
Instagram

श्वेता ने आगे बताया कि ट्रेलर देखने के बाद पलक ने जो रिएक्शन दिया, वह उनके लिए वाकई सरप्राइज था। उन्होंने बताया, "मेरी बेटी को ट्रेलर पसंद आया। उसने मुझसे कहा, वाह मां ट्रेलर बहुत ही शानदार है। इसके बाद मुझे हिम्मत मिली और मैंने ट्रेलर सभी को शेयर किया। बाद में मेकर्स को फोन कर उन पर चिल्लाने के लिए माफी भी मांगी।" 
 

आपको बता दें कि ये वेब सीरीज़ दो ऐसे अलग-अलग कपल्स की कहानी है, जो अपनी पहली शादी टूटने के बाद खुद को दूसरा मौका देते हैं। इनकी कहानी में हीरो और विलेन दोनों ही इनके बच्चे हैं। असल ज़िंदगी की तरह यहां भी श्वेता तिवारी की एक बेटी दिखाई गई है। फर्क सिर्फ इतना है कि वेब सीरीज़ वाली बेटी अपनी मां के नए रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं है। वहीं, इससे उलट जब श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ अपनी ज़िंदगी को दूसरा मौका दिया था तो पलक इस फैसले में उनके साथ थीं। अभिनव कोहली से उन्हें एक बेटा भी है। हालांकि कुछ समय पहले श्वेता अपने दूसरे पति से भी अलग हो गईं। फिलहाल वे अपने दम पर दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 
 

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।