बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट के जरिए शेयर किया मां बनने का अनुभव

श्रेया घोषाल ने दिया बेटे को जन्म, Shreya Ghoshal welcomed a baby boy

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) 'मां' बन गई हैं। 22 मई को उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां, श्रेया ने अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी खुद इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से नोट के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की। इसमें उन्होंने पहली बार मां बनने का अनुभव बताया। साथ ही शुभकामनाओं और दुआओं के लिए फैंस को शुक्रियादा भी किया।
श्रेया ने पोस्ट में लिखा है, ‘भगवान ने आज दोपहर बेटे के रूप में मुझे एक अनमोल आशीर्वाद दिया है। ये बहुत इमोशनल फीलिंग है जो पहले कभी महसूस नहीं हुई। शिलादित्य और मैं परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज श्रेया को इस पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं और साथ ही उन्हें अपना और बच्चे का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं।

श्रेया ने जब अपनी खुशखबरी साझा की तो उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी बताया। श्रेया ने अपना बेबी बंप फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'

बाता दें कि श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyaya) से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी शादी की थी, जिससे फैंस को सरप्राइज मिला था। खास बात यह है कि उन्होंने उस वक्त शादी की सिर्फ एक ही फोटो शेयर की थी। पांच साल बाद उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। बंगाली रिवाज के अनुसार श्रेया और शिलादित्य की शादी हुई थी। श्रेया 37 साल की उम्र में मां बनी हैं।

Beauty

WIPEOUT BABY SAFETY WIPES

INR 299 AT MyGlamm

लॉकडाउन के दौरान श्रेया का गाना 'अंगना मोर' रिलीज हुआ। श्रेया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह लॉकडाउन के दौरान काफी बोर हो गई थीं तो उन्हें गाने का आइडिया आया। वो कहती हैं कि यह सभी के लिए एक निराशाजनक समय था। हर कोई इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहा था। उन्होंने बताया कि हालांकि, इतने बुरे समय में भी हमें आशीर्वाद मिला।

श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर 'सा रे गा मा पा' प्रतियोगिता जीतने के बाद की थी। उन्होंने हिंदी फिल्म 'देवदास' में पार्श्व गायिका के रूप में अपनी शुरुआत की। फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। श्रेया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्रेया अक्सर अपने पति शिलादित्य के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm