रक्षाबंधन से पहले आखिर क्यों इन बॉलीवुड बहनों ने अपने भाइयों के लिए मांगी दुआ

रक्षाबंधन से पहले आखिर क्यों इन बॉलीवुड बहनों ने अपने भाइयों के लिए मांगी दुआ

भाई और बहन के पवित्र रिश्ते का त्यौहार रक्षाबंधन जल्द ही आने वाला है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड के सितारे भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई- बहनों की ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनकी बॉन्डिंग आए दिन देखने को मिलती रहती हैं। फिर चाहे वो करीना और रणबीर कपूर हो, सोनम- हर्षवर्धन कपूर हों या फिर हाल ही में एक दूसरे के नज़दीक आए जाह्नवी और अर्जुन कपूर। ये सभी अपने भाई या बहनों की आने वाली फिल्मों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट करते रहते हैं और फिल्म हिट होने की दुआ करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बॉलीवुड की दो स्टार बहनों ने अपने भाइयों की फिल्म को अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोट किया है। चलिए आपको भी बताते हैं, कौन हैं बॉलीवुड की ये दो स्टार सिस्टर्स।


Sonakshi   Shraddha collage %281%29


श्रद्धा कपूर कर रही हैं भाई को प्रमोट


क्या आप जानते हैं सलमान खान की फिल्म जुड़वां में शक्ति कपूर के बचपन का किरदार उनके ही बेटे सिद्धांत कपूर ने निभाया था। बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर सिद्धांत की यह पहली फिल्म थी। उसके बाद सिद्धांत सीधा फिल्म "शूटआउट एट वडाला" में नज़र आए। जहां उनकी बहन श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं वहीं सिद्धांत कपूर अभी तक बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में लगे हैं। दोनों ने फिल्म "हसीना पारकर" में साथ काम भी किया, मगर फिल्म उम्मीद के मुताबिक सफल न हो सकी। इस बार सिद्धांत कपूर डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म "पल्टन" में एक सैनिक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अपने भाई की फिल्म को प्रमोट करने के लिए श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।




 

Goooooo bhaiya!!!! Can’t wait for this. @siddhanthkapoor #PALTAN


A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on




सोनाक्षी सिन्हा भी नहीं है पीछे


श्रद्धा कपूर की तरह एक और स्टार सिस्टर यानि सोनाक्षी सिन्हा भी अपने भाई लव सिन्हा की फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी जेपी दत्ता की फिल्म "पल्टन" में एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले लव सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म "सदियां" में भी काम किया था। मगर वो फिल्म दर्शकों को सिनेमा घर तक लाने में नाकामयाब रही। इस बार अपने भाई की फिल्म को हिट करने के लिए बहन सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमर कस ली है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर "पल्टन" फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लव सिन्हा सैनिक के किरदार में नजर आ रहे हैं।





सोनम कपूर भी कर चुकी हैं भाई को प्रमोट


सोनाक्षी और श्रद्धा से पहले सोनम कपूर भी अपने भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म "भावेश जोशी" को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट कर चुकी हैं। हालांकि सोनम कपूर की फिल्म "वीरे दी वेडिंग" और हर्षवर्धन कपूर की फिल्म "भावेश जोशी" के एक ही दिन रिलीज़ होने के चलते "भावेश जोशी" को दर्शक नहीं मिल पाए थे और फिल्म फ्लॉप हो गई थी।





अब देखना ये है कि रक्षाबंधन से ठीक पहले अपने भाइयों के लिए बॉलीवुड की इन स्टार बहनों की मांगी हुई दुआ कबूल होती है या नहीं।


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


जब ये फैट बॉलीवुड एक्ट्रेस हो सकती हैं फिट तो आप क्यों नहीं...


टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें


सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने 'डीडीएलजे' के सीन को स्विट्ज़रलैंड में किया रीक्रिएट, देखें वीडियो


"लस्ट स्टोरीज़" की इस एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा अपनी “मस्त- मस्त” अदाओं का जादू