Shocking: सीरियल 'कहां हम कहां तुम' के फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने बंद हो जाएगा शो

Shocking: सीरियल 'कहां हम कहां तुम' के फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने बंद हो जाएगा शो

स्टार प्लस पर पिछले साल जून 2019 में शुरू हुआ सीरियल 'कहां हम कहां तुम' कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। सीरियल के मेन लीड सोनाक्षी रस्तोगी और रोहित सिप्पी की केमेस्ट्री आते ही फैंस के सिर चढ़कर बोलने लगी। इनके बीच की नोक-झोंक, प्यार, तकरार, हर बात दर्शकों को खूब लुभाती है। मगर अब सीरियल 'कहां हम कहां तुम' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने में आ रही है। दरअसल, जल्द ही ये शो छोटे पर्दे को टाटा-बाय-बाय कहने वाला है।   

छोटे पर्दे पर जब सीरियल 'कहां हम कहां तुम' का पहला प्रोमो रिलीज़ हुआ तो सबकी ज़ुबान पर बस एक ही बात थी कि ये तो बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके सर्जन पति डॉक्टर श्री राम नेने की लव स्टोरी है। दरअसल, सीरियल की मेन लीड सोनाक्षी रस्तोगी जहां एक टीवी एक्ट्रेस हैं वहीं उसकी शादी होती है एक हार्ट सर्जन डॉक्टर रोहित सिप्पी के साथ। सीरियल में सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार निभा रही हैं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, वहीं डॉक्टर रोहित सिप्पी के किरदार में एक्टर करण वी ग्रोवर नज़र आ रहे हैं। दोनों की शानदार केमेस्ट्री शो की यूएसपी बनी हुई है।
Instagram

अब खबरें आ रही हैं कि चैनल जल्द ही इस शो को बंद करने की योजना बना चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने 14 मार्च 2020 को इस सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। जी हां, अपने बिलकुल सही पढ़ा। मार्च के महीने में 'सीरियल 'कहां हम कहां तुम' बंद हो जाएगा। हालांकि इसके एक्सटेंशन पर चैनल और सीरियल के मेकर्स के बीच बात चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो कुछ महीनों के लिए सीरियल को आगे भी बढ़ाया जा सकता है। 
Instagram

बात करें सीरियल के करंट ट्रैक की तो फिलहाल रोहित और सोनाक्षी अलग हो चुके हैं। सीरियल में 4 महीने के लीप के बाद जहां एक तरफ सोनाक्षी काम और पैसे के लिए संघर्ष करती नज़र आ रही है वहीं डॉक्टर रोहित सिप्पी ने पूरी तरह से खुद को शराब के नशे में डुबो दिया है। दूसरी तरफ रोहित एक्टर सुमित के ज़रिए सोनाक्षी की मदद भी कर रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि कैसे एक बार फिर रोहित और सोनाक्षी करीब आते हैं। सीरियल के फैंस भी इनकी प्यार भरी केमेस्ट्री का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।  
Instagram