शिल्पा शेट्टी ने मारा पति राज कुंद्रा को ज़ोरदार थप्पड़, कहा- ‘औकात में रहो, मेरे पति हो…’

शिल्पा शेट्टी ने मारा पति राज कुंद्रा को ज़ोरदार थप्पड़, कहा- ‘औकात में रहो, मेरे पति हो…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों कई कारणों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनकी बेटी समीशा पूरे 1 महीने की हो गई है, जिसे होली पर वो अपने घर लेकर आई हैं। इसके अलावा शिल्पा अपनी फिटनेस और टिक टॉक वीडियोज़ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। मगर अब शिल्पा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिस वजह से वो हर तरफ खबरों में बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया के ज़माने में बॉलीवुड सितारों के घर पर हुई छोटी से छोटी बात भी तूल बनकर बाहर आ जाती है। कुछ ऐसा ही शिल्पा शेट्टी के साथ भी हुआ। शिल्पा भले ही खबरों में बनी रहती हों लेकिन उनके पति राज कुंद्रा खबरों से दूरी बनाए रखने में ही भलाई समझते हैं। मगर, हाल में कुछ ऐसा हो गया है, जिस वजह से राज कुंद्रा भी सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लगा दिया है ज़ोरदार थप्पड़। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति को औकात में रहने की हिदायत भी दे डाली है।

अगर आप सोच रहे हैं कि ये शिल्पा के घर का कोई गंभीर मसला है तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। राज कुंद्रा भले ही मीडिया से दूरी बना कर रखते हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे पूरी तरह से सक्रीय हैं। खासतौर से, टिक टॉक पर। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज़ 3 महीने में राज कुंद्रा के टिक टॉक पर 1 मिलियन यानि 10 लाख फॉलोवर्स हो चुके हैं। इस बात से बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलिब्रिटीज़ भी हैरान हैं। मगर राज कुंद्रा इसे लेकर काफी खुश है और उन्होंने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
Instagram

वीडियो में राज कुंद्रा की खुशी तब गायब हो जाती है, जब इस बात पर शिल्पा शेट्टी उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ लगाते हुए औकात में रहने की हिदायत दे डालती हैं। दरअसल, हुआ यूं कि वीडियो में राज कुंद्रा 'न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी भी वहां पहुंच जाती हैं और उन्हें एक 'थप्पड़' लगाते हुए कहती हैं, 'औकात में रहो, मेरे पति हो।' आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो...।
 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, "इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया। टिक टॉक पर 3 महीने में 1 मिलियन फॉलोवर्स कैसे?" बता दें कि टिक टॉक पर राज कुंद्रा के वीडियोज़ को काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि काम समय में ही उनके फॉलोवर्स की संख्या 1 मिलियन पहुंच गई है।