जानिए किस वजह से शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया स्लिमिंग पिल ऐड के 10 करोड़ रुपये का ऑफर | POPxo

जानिए किस वजह से शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया स्लिमिंग पिल ऐड के 10 करोड़ रुपये का ऑफर

जानिए किस वजह से शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया स्लिमिंग पिल ऐड के 10 करोड़ रुपये का ऑफर

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वो रील और रियल लाइफ, दोनों में ही परफेक्ट हैं। अपनी लाइफ के हर किरदार को वे बखूबी निभाती हैं। वे एक बेहतर बेटी, बहन, पत्नी और मां बनकर हमेशा से दूसरों को मोटिवेट करती रही हैं। उनके फिटनेस मंत्रा को फैन्स भी रुटीन लाइफ में फॉलो करते हैं। दरअसल, शिल्पा हमेशा से अपने फैन्स के साथ उन्हीं चीजों और बातों को शेयर करती हैं, जिनसे उनके फैन्स या फॉलोवर्स को किसी तरह का कोई नुकसान न पहुंचे। 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसकी वजह से उनकी जमकर तारीफ हो रही है और हर तरफ उनके चर्चे भी। उन्होंने आयुर्वेदिक तरीके से शरीर को पतला करने की गोलियों यानि कि स्लिमिंग पिल का इंडोर्समेंट करने के 10 करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया है। 

 

शिल्पा शेट्टी ने करोड़ों के इस इंडोर्समेंट को ठुकरा दिया क्योंकि वो लोगों को कोई ऐसा सामान खरीदने के लिए उकसा नहीं सकती हैं, जिसका परिणाम वो खुद ही न जानती हों। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा ने इस ऑफर को इसी एक वजह से ठुकरा दिया है। शिल्पा ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे विश्वास न हो। स्लिम पिल और फैट डाइट आपको आकर्षित करते हैं क्योंकि ये जल्द असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है, उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता'।

शिल्पा शेट्टी के इस फैसले के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिल रही है। यही नहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें - शिल्पा शेट्टी की तरह फिट रहने के लिए भूल जाएं ये डाइटिंग मिथ

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें इस प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। उनका यह कदम वाकई प्रशंसनीय है। मैं अभिनंदन करता हूं।' इसके अलावा उन्होंने अन्य सेलिब्रिटीज़ से भी यही अपील की है कि वो भ्रामक विज्ञापनों को बढ़ावा न दें।

ये भी पढ़ें - शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी ब्रेकअप स्टोरी, बताया कैसे मिला था उन्हें प्यार में धोखा

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों बच्चों का खास रियलिटी शो जज कर रही हैं। वे इस शो की काफी चर्चित जज हैं। बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म साल 2014 में 'ढिश्कियाऊं' आई थी। उसके बाद से वो किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।