गणपति बप्पा के विसर्जन पर शिल्पा शेट्टी ने पति के साथ किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

गणपति बप्पा के विसर्जन पर शिल्पा शेट्टी ने पति के साथ किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

गणेश चतुर्थी का त्योहार हर साल देश में धूम-धाम से मनाया जाता है। इस खास मौके पर कई बॉलीवुड सितारों ने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया। ढोल-ताशे के साथ किसी ने डेढ़ दिन तो किसी ने 5 या 11 दिनों के लिए बप्पा को अपने घर पर विराजा। इन्हीं में शामिल हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जिन्होंने गणेश चतुर्थी के डेढ़ दिन बाद नाच-गाकर बप्पा को विदा किया।  

ये भी पढ़ें- दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्यू का सिंगापुर में हुआ अनावरण

शिल्पा शेट्टी हर साल अपने घर पर गणपति की स्थापना करती हैं। इस साल भी गणेश स्थापना की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में शिल्पा का पूरा परिवार एक जैसा ड्रेस कोड फाॅलो करते हुए नज़र आया था।

 

यहां तक कि विसर्जन के समय पर भी सभी ने पिंक कलर की थीम को फॉलो किया। शिल्पा शेट्टी ने इस मौके पर पिंक कलर का डिज़ाइनर सूट पहना था। विसर्जन के दौरान शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विहान के साथ जमकर डांस किया। शिल्पा शेट्टी के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

गणपति विसर्जन के इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, "इन्हें अलविदा कहना हमेशा बहुत मुश्किल होता है। हमारे गन्नु राजा जा रहे हैं और हम उन्हें पूरे स्टाइल से अलविदा कह रहे हैं, इस वादे के साथ कि गणपति बप्पा अगले साल फिर ज़रूर आएंगे। गणपति बप्पा मोरया! पुडचया वर्षी लवकर या।

 

इस दौरान शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नज़र आईं। 

Instagram

शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार का जोश बारिश के बावजूद भी नहीं थमा। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने इको- फ्रेंडली गणपति बप्पा के विसर्जन की व्यवस्था घर पर ही एक ड्रम में की थी। इस दौरान वे पति राज कुंद्रा संग पूरे विधि-विधान के साथ गणपति का विसर्जन करते हुए नज़र आईं। 

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।