शिल्पा शेट्टी ने डबल मास्क पहनकर शीशे के पार से जताया पति से कोरोना के दौर वाला प्यार

Shilpa Shetty celebrating love in the time of Covid 19 pandemic

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पूरा परिवार इस समय कोरोना से लड़ रहा है। शिल्पा शेट्टी के पति, सास-ससुर, बेटे वियान और बेटी समीशा सभी को कोरोना हो गया है। कुछ दिन पहले खुद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें छोड़कर पूरे परिवार को कोविड हो गया है। अब ऐसे हाल में वह घर पर कैसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सिर्फ प्यार से निहार पा रही हैं, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा कर बताया है। जोकि इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
दरअसल, शेयर की गई तस्वीर में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की आंखों में आंखें डालकर देखती नजर आ रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस डबल मास्क लगाए हैं। इस तस्वीर में शिल्पा और राज कुंद्रा शीशे के आर-पार हैं। मास्क लगाए शिल्पा बड़े ही प्यार से उन्हें निहार रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर कर लिखा है, 'कोरोना वायरस के समय प्यार' साथ ही उन्होंने अपने पति को टैग भी किया हैl फोटो में शिल्पा शेट्टी को डबल मास्क पहने देखा जा सकता है, जबकि राज कुंद्रा ग्लास के उस तरफ है और उन्होंने मास्क नहीं लगाया है। शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर कर लिखा है, 'कोरोना प्यार हैl आप लोगों की शुभकामनाओं, चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए सभी का आभार।' इस कैप्शन में शिल्पा ने हैशटैग #Nearlydone दिया है। इसका मतलब है कि राज की तबीयत अब लगभग ठीक है। उनका क्वारंटाइन पीरियड जल्द ही खत्म होने वाला है।

बता दें के पिछले 7 मई को शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'पिछले 10 दिन मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे। मेरे सास-ससुर का टेस्ट पॉजिटिव आया थाl इसके बाद समीक्षा, विवान और राज का भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरी मां भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। सभी अपने अपने कमरों में घर पर आइसोलेशन में है और डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। हमारे घर के दो स्टॉफ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनका इलाज करवाया जा रहा है। भगवान के आशीर्वाद से सब ठीक हो रहे हैं। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। सभी डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। सभी ठीक हो रहे हैं। सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। हम बीएमसी के आभारी हैं।'

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।